trendingNow11367678
Hindi News >>देश
Advertisement

Maharashtra: आदित्य ठाकरे ने PFI के नारों पर सीएम शिदें पर साधा निशाना, कह दी ये चौंका देने वाली बात

Pune PFI Row: पुणे में कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के मामले में आदित्य ठाकरे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर निशाना साधा है. उन्होंने इस घटनाक्रम को सरकार की विफलता बताया.

Maharashtra: आदित्य ठाकरे ने PFI के नारों पर सीएम शिदें पर साधा निशाना, कह दी ये चौंका देने वाली बात
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 25, 2022, 11:47 PM IST

Aditya Thackeray on Eknath Shinde:  पुणे में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के विरोध के दौरान कथित तौर पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने के एक दिन बाद शिवसेना नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि यह महाराष्ट्र में एक बड़ी कानून-व्यवस्था की विफलता है. पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने वालों पर सरकार को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. ऐसा करने की हिम्मत करने वाल अब भी खुलेआम घूम रहे हैं, यह सरकार की बड़ी विफलता है.

पुणे में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे..

पुणे में शुक्रवार को जिला कलेक्टर कार्यालय के बाहर `पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे सुने गए जहां पीएफआई के कार्यकर्ता हाल ही में 15 राज्यों में ईडी-सीबीआई-पुलिस की छापेमारी के खिलाफ एकत्र हुए थे. कुछ प्रदर्शनकारियों को पुणे पुलिस ने हिरासत में लिया और प्रदर्शनकारियों के खिलाफ गैरकानूनी रूप से इकट्ठा होने का मामला भी दर्ज किया गया. पुलिस ने कुछ प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार भी किया है.

आरोपियों पर होगी सख्त कार्रवाई

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ बुंद गार्डन पुलिस स्टेशन में दंगा और सड़कों को अवरुद्ध करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. वायरल हुए वीडियो से संबंधित जांच चल रही है. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इससे पहले पुणे पुलिस ने कहा था कि वे वीडियो की जांच और सत्यापन करेंगे और उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

देवेंद्र फडणवीस ने चेताया

डीसीपी ने कहा था कि हमें कुछ वीडियो मिले हैं, हम उनकी पूरी जांच और सत्यापन करेंगे और उसके बाद कार्रवाई करेंगे. नारेबाजी की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. महाराष्ट्र में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ हम कड़ी कार्रवाई करेंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Read More
{}{}