trendingNow11516407
Hindi News >>देश
Advertisement

CM योगी से मिले एक्टर सुनील शेट्टी, बॉलीवुड के बॉयकॉट ट्रेंड से मुक्ति दिलाने की लगाई गुहार

Yogi Adityanath News: यूपी के सीएम दो दिन की मुंबई यात्रा पर हैं. उन्होंने इस दौरान शेट्टी, सुभाष घई, जैकी श्राफ, राजकुमार संतोषी, मनमोहन शेट्टी और बोनी कपूर समेत फिल्म जगत के लोगों से मुलाकात की.

CM योगी से मिले एक्टर सुनील शेट्टी, बॉलीवुड के बॉयकॉट ट्रेंड से मुक्ति दिलाने की लगाई गुहार
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 06, 2023, 08:11 AM IST

Sunil Shetty News: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील की कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ नफरत को मिटाने में मदद करें और सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के बॉयकॉट के ट्रेंड से मुक्ति दिलाएं.

नोएडा फिल्म सिटी में शूटिंग और निवेश की संभावनाओं पर चर्चा के लिए आयोजित एक बैठक के दौरान शेट्टी ने फिल्म जगत की समस्या को सामने रखा. उन्होंने आदित्यनाथ से यह अनुरोध भी किया कि बॉलीवुड पर लग रहे ‘धब्बे’ को मिटाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हस्तक्षेप कराने में मदद करें.

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की कई फिल्मों और सितारों के खिलाफ बॉयकॉट ट्रेंड चलता रहा है. हाल फिलहाल शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान विवादों के केंद्र में है. फिल्म का गाना 'बेशरम रंग' सबसे ज्यादा विवादों में है जो कि12 दिसंबर को ऑनलाइन रिलीज हुआ और जल्द चर्चा का विषय बन गया. कई लोगों ने गाने को पसंद किया, वहीं कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने गाने को भगवा रंग की वेशभूषा के इस्तेमाल पर इसे आपत्तिजनक पाया.

मुंबई यात्रा पर सीएम योगी
बता दें यूपी के सीएम दो दिन की मुंबई यात्रा पर हैं. उन्होंने इस दौरान शेट्टी, सुभाष घई, जैकी श्राफ, राजकुमार संतोषी, मनमोहन शेट्टी और बोनी कपूर समेत फिल्म जगत के लोगों से मुलाकात की.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को शहर में एक रोड शो किया और लखनऊ में 10-12 फरवरी तक होने वाले तीन दिवसीय ‘यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर समिट’ के दौरान उद्योगपतियों और उद्यमियों को उत्तरी राज्य की यात्रा के लिए आमंत्रित किया.

(इनपुट - भाषा)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Read More
{}{}