trendingNow12370659
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

विनोद कांबली को क्या हुआ? जानें किस बीमारी से पीड़ित हैं भारत के पूर्व-क्रिकेटर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धुरंधर बल्लेबाज विनोद कांबली इन दिनों स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कांबली को चलने-फिरने में काफी दिक्कत हो रही है.  

विनोद कांबली को क्या हुआ? जानें किस बीमारी से पीड़ित हैं भारत के पूर्व-क्रिकेटर
Stop
Shivendra Singh|Updated: Aug 07, 2024, 06:09 AM IST

Vinod Kambli health issue: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धुरंधर बल्लेबाज विनोद कांबली इन दिनों स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कांबली को चलने-फिरने में काफी दिक्कत हो रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह एक मोटरसाइकिल के सहारे खड़े हैं और उन्हें संभालने में काफी मुश्किल हो रही है। कुछ लोगों ने तुरंत उनकी मदद की और उन्हें आगे बढ़ने में मदद की.

इस दिल दहला देने वाले वीडियो को मीडिया व्यक्ति नरेंद्र गुप्ता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. उन्होंने लिखा कि पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली खराब सेहत से जूझ रहे हैं. विनोद कांबली ने हाल के वर्षों में सेहत और पर्सनल समस्याओं से जूझने के बारे में खुलकर बात की है. नरेंद्र गुप्ता ने आगे लिखा कि वह विभिन्न स्वास्थ्य समस्याओं, जिनमें दिल की बीमारी और डिप्रेशन शामिल हैं, के कारण कई बार अस्पताल में भर्ती हुए हैं. मुझे उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे और उन्हें जरूरी सहयोग मिलेगा.

विनोद कांबली पहले भी कई बार स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ चुके हैं, जिसने लोगों का ध्यान खींचा है. साल 2013 में चेम्बूर से बांद्रा जाते समय उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था, जिसके बाद उन्हें तुरंत मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इससे पहले साल 2012 में उनकी दो ब्लॉकेड धमनियों की एंजियोप्लास्टी हुई थी.

आपको बता दें कि कांबली ने अपने क्रिकेट करियर में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था. उनकी गिनती भारत के सबसे प्रतिभाशाली बल्लेबाजों में होती थी. लेकिन, पर्सनल समस्याओं और स्वास्थ्य मुद्दों के कारण उनका करियर अधूरा रह गया. विनोद कांबली की सेहत की खबर से उनके प्रशंसकों और क्रिकेट जगत में चिंता की लहर दौड़ गई है. सभी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

Read More
{}{}