trendingNow11747979
Hindi News >>गैजेट्स
Advertisement

जानें भारतीयों को क्यों पसंद आ रहा LG का ये तगड़ा माइक्रोवेव, इन 5 पॉइंट्स में मिलेगा जवाब

LG Microwave: ग्राहकों के बीच ये माइक्रोवेव काफी पसंद किया जा रहा है, इसके पीछे एक नहीं बल्कि कई सारे कारण हैं जिनमें से कुछ आज आपको भी पता चल जाएंगे.  

जानें भारतीयों को क्यों पसंद आ रहा LG का ये तगड़ा माइक्रोवेव, इन 5 पॉइंट्स में मिलेगा जवाब
Stop
Vineet Singh|Updated: Jun 21, 2023, 08:27 PM IST

LG Charcoal Convection Microwave: अगर घर में रेस्टोरेंट स्टाइल खाना तैयार हो जाए जिसमें कम तेल मसाले इस्तेमाल किए गए हों साथ ही साथ इसका टेस्ट भी जोरदार हो, तो इससे बढ़िया बात और क्या होगी. दरअसल ज्यादातर लोग अच्छे खाने की तलाश में अलग-अलग रेस्टोरेंट्स में जाते हैं. हालांकि आप चाहें तो घर पर ही रेस्टोरेंट स्टाइल खाना बनाया जा सकता है. दरअसल एलजी Charcoal Convection Microwave लेकर आया है जो ना सिर्फ बेहद ही दमदार है बल्कि इसमें कई जोरदार खूबियां शामिल हैं. आज हम इन खूबियों के बारे में बताने जा रहे हैं. 

कम समय में कुकिंग 

खाना तैयार करने के लिए LG Charcoal Convection Microwave कुछ मिनटों का ही समय लेता है. समय कम होने के साथ ही खाने की क्वॉलिटी भी बेहतर हो जाती है और इसका टेस्ट और ज्यादा बेहतर हो जाता है. 

कम तेल में कुकिंग 

LG Charcoal Convection Microwave का इस्तेमाल करके हेल्दी कुकिंग की जा सकती है क्योंकि इसमें आपको कम तेल मसालों का इस्तेमाल करना पड़ता है और इन्हें से खाने में जोरदार टेस्ट आ जाता है. 

देखने में है बेहद ही स्टाइलिश 

LG Charcoal Convection Microwave देखने में काफी ज्यादा स्टाइलिश है, आप यकीन मानिए कि अगर आप इसे अपने किचन में इस्तेमाल करते हैं तो कोई भी अगर इसे देखेगा तो उसकी निगाहें इस पर ना टिक जाएं ऐसा हो ही नहीं सकता है. 

चारकोल लाइटिंग फीचर 

कम समय में खाना तैयार करने के लिए LG Charcoal Convection Microwave में चारकोल लाइटिंग फीचर का इस्तेमाल किया जाता है, इससे खाना तेजी से कूक हो जाता है और न्यूट्रीशन वैल्यू भी बरकरार रहती है. 

इस्तेमाल करने में आसान 

LG Charcoal Convection Microwave इस्तेमाल करने में बेहद ही आसान है. इसके साथ जो मैनुअल दिया जाता है वो आपको इसे इस्तेमाल करने का सही तरीका बताता है. यकीन मानिए कोई छोटा बच्चा भी आसानी से इसका इस्तेमाल करके कुकिंग कर सकता है.   

Read More
{}{}