trendingNow11843588
Hindi News >>गैजेट्स
Advertisement

iPhone के इस मॉडल का खत्म नहीं हो रहा क्रेज, डिस्काउंट ऐसा कि देखते ही कर लेंगे बुकिंग

iPhone 12 Discount: iphone 12 एक ऐसा मॉडल है जिसकी लॉन्चिंग से लेकर अब तक तगड़ा रिस्पॉन्स मिला है और ग्राहक इसे काफी पसंद करते हैं और अभी तक इसे जमकर खरीदते हैं. 

iPhone के इस मॉडल का खत्म नहीं हो रहा क्रेज, डिस्काउंट ऐसा कि देखते ही कर लेंगे बुकिंग
Stop
Vineet Singh|Updated: Aug 27, 2023, 02:21 PM IST

Apple Discount on iPhone: APPLE iPhone 12 का डिजाइन हो जा इसकी मजबूती या फिर इसके फीचर्स, हर मामले में ये एक यूजर फ्रेंडली फोन साबित हो चुका है. इस फोन को खरीदने के लिए ग्राहकों में जबरदस्त क्रेज रहता है. आपको बता दें कि इसे मिलने वाले ग्राहकों के जोरदार रिस्पॉन्स की वजह से ही इसकी कीमत में कभी भी कटौती नहीं की गई है. ऐसे में इसे खरीदने के इच्छुक बहुत सारे ग्राहक सिर्फ बजट की वजह से भी इसे नहीं खरीद पाते हैं. हालांकि आप इसे अगर खरीदना चाहते हैं और आपके बजट नहीं है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि हम आपको एक ऐसी डील के बारे में बताने जा रहे हैं जो कुछ एक हजार खर्च करके ही आपको ये फोन दिलवा सकती है. 

कितनी है कीमत 

बात करें कीमत की तो फ्लिपकार्ट पर iPhone 12 की कीमत ₹51999 रुपये है. ये कीमत 13 परसेंट डिस्काउंट के बाद है, फिर भी आपको एक भारी रकम चुकानी पड़ती है. हालांकि इस रकम को कम किया जा सकता है. दरअसल इसपर एक तगड़ा ऑफर मिल रहा है. 

जानिए क्या है ऑफर 

APPLE iPhone 12 (White, 64 GB) की कीमत फ्लिपकार्ट पर ₹51999 है. यह कीमत 13 परसेंट डिस्काउंट के बाद है जो पहले 59900 थी. हालांकि 51999 कोई छोटी रकम नहीं होती है ऐसे में अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट पर एक तगड़ा एक्सचेंज बोनस पेश किया जा रहा है. अगर आपके पास एक अच्छी कंडीशन वाला स्मार्टफोन है तो आप इस एक्सचेंज बोनस का लाभ ले सकते हैं.

ये है डील

जैसा कि हमने बताया कि फ्लिपकार्ट पर आईफोन 12 के 64GB वेरिएंट की कीमत ₹51999 लिस्ट की गई है, हालांकि आप अगर इस इस कीमत पर नहीं खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट की तरफ से आपको 50,499 का एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है. हालांकि यह एक्सचेंज बोनस अगर लागू हो जाए तो आपको इस फोन के लिए सिर्फ ₹1500 ही चुकाने पड़ेंगे, लेकिन ऐसा काम ही होता है जब ग्राहकों को पूरा एक्सचेंज बोनस मिल जाए क्योंकि इतना बोनस हासिल करने के लिए आपके पास तकरीबन नए जैसा और महंगा मॉडल होना चाहिए. अगर आपके पास अच्छी कंडीशन वाला ऐसा ही मॉडल मौजूद है तो आप अपने पुराने स्मार्टफोन को देखकर इतना भारी भरकम एक्सचेंज ऑफर ले सकते हैं.

Read More
{}{}