trendingNow11955419
Hindi News >>गैजेट्स
Advertisement

UBON PB-X35: अब रास्ते में ऑफ नहीं होंगे आपके स्मार्टफोन, ये पावरबैंक है सबसे दमदार

Powerbank: ये 22.5 वॉट का है, इस क्षमता के साथ ये अन्य किसी पावर बैंक की तुलना में आपके स्मार्टफोन को काफी तेजी से चार्ज करने में पूरी तरह से सक्षम है. 

UBON PB-X35: अब रास्ते में ऑफ नहीं होंगे आपके स्मार्टफोन, ये पावरबैंक है सबसे दमदार
Stop
Vineet Singh|Updated: Nov 12, 2023, 12:04 AM IST

Ubon Powerbank: Ubon ने हाल ही में एक बेहद ही यूनीक पावर बैंक मार्केट में लॉन्च कर दिया है. ये ट्रांसपैरेंट पावरबैंक है जो देखते ही किसी को भी पंड आ सकता है. ये पावर बैंक है पीबी-एक्स35 जो काफी यूनीक और दमदार है. इस पावरबैंक को हमने इस्तेमाल किया है और हम अब इसके रिव्यू के साथ तैयार हैं और आपको बताने जा रहे हैं कि ये क्यों ख़ास है. ये 22.5 वॉट का है, इस क्षमता के साथ ये अन्य किसी पावर बैंक की तुलना में आपके स्मार्टफोन को काफी तेजी से चार्ज करने में पूरी तरह से सक्षम है. तो चलिए जानते हैं कि ये आपके पैसे वसूल करवाएगा या नहीं. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

इस पावर बैंक में ग्राहकों को ट्विन इनपुट चार्जिंग कनेक्टर (टाइप सी/वी8) और 2.0ए आउटपुट चार्जिंग पोर्ट दिया जाता है. इस पावर बैंक में पावरफुल लिथियम पॉलीमर बैटरी लगाईं गई है जो फास्ट चार्जिंग तकनीक सपोर्ट के साथ आती है और लंबी बैटरी लाइफ भी देती है. इस बैटरी की वजह से ग्राहक आसानी से एक साथ दो डिवाइसेज को चार्ज कर सकते हैं. चार्जर और डिवाइस दोनों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, इस पावर बैंक में कंपनी ने ओवरहीटिंग प्रोटेक्शन, शॉर्ट सर्किट प्रोटेक्शन और ओवरचार्ज प्रोटेक्शन भी ऑफर किया है जो शायद इस रेंज के किसी अन्य पावर बैंक में ऑफर नहीं किया जाता है. इस पावर बैंक से ग्राहक टैबलेट, कैमरा, हेडफोन, एंड्रॉइड और टाइप सी-इनेबल्ड डिवाइस चार्ज कर सकते हैं. 

डिजाइन है खास 

इस पावर बैंक की सबसे बड़ी खासियत है इसका डिजाइन जो बेहद ही यूनीक है, इसके पीछे वजह ये है कि इसे ट्रांसपेरेंट रखा गया है जिसके आर-पार देखा जा सकता है. इस पावर बैंक के साथ एक बेहद ही दमदार कैरी बैग भी दिया जाता है. इस पावर बैंक में 2-इन-1 टाइप-सी पोर्ट के साथ यूएसबी पोर्ट है और भारतीय ग्राहक इसे 3699 रुपये में अपने घर ले जा सकते हैं. इस पावर बैंक को मुकाबला देने के लिए मार्केट में पहले से ही कई ब्रांड मौजूद हैं जो दमदार पावर बैंक ऑफर कर रहे हैं. इनमें एम्ब्रेन, एमआई, क्रोमा जैसी कंपनियां शामिल हैं. हालांकि डिजाइन के मामले में ये पावर बैंक ज्यादा यूनीक है और इसकी कीमत भी थोड़ा ज्यादा है. इसमें फास्ट चार्जिंग ऑप्शन भी दिया जा रहा है जिसकी बदौलत स्मार्टफोन तेजी से चार्ज होता है. 

क्या है हमारा फैसला 

अगर आप एडवेंचर के शौक़ीन हैं और कुछ हफ़्तों में आउटिंग की तैयारी कर लेते हैं तो आपको पावर बैकअप के लिए इस पावर बैंक को जरूर खरीदना चाहिए.  

Read More
{}{}