trendingNow11938066
Hindi News >>गैजेट्स
Advertisement

Signal Boost बढ़ाने वाला ये डिवाइस नहीं है मामूली, कभी नहीं जाने देगा Smartphone का नेटवर्क

Network Booster: स्मार्टफोन में अगर अचानक से नेटवर्क चला जाए तो काफी परेशानी हो सकती है और इस समस्या का समाधान है यह डिवाइस जो आपके फोन में कभी नेटवर्क जाने ही नहीं देता है जिससे कॉल कटने या कॉल ना लगने का सवाल ही नहीं उठाता है.

Signal Boost बढ़ाने वाला ये डिवाइस नहीं है मामूली, कभी नहीं जाने देगा Smartphone का नेटवर्क
Stop
Vineet Singh|Updated: Oct 31, 2023, 01:50 PM IST

Signal Strength Booster: कई बार घर की बनावट ऐसी रहती है कि मोबाइल सिग्नल स्ट्रेंथ कमजोर पड़ ही जाती है. इसकी वजह से आप ना तो कॉल रिसीव कर पाते हैं और ना ही कॉल मिला पाते हैं और ना ही इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाते हैं. सिग्नल स्ट्रेंथ कम हो जाना आपको काफी परेशानी में डाल सकता है. अगर आप भी इस समस्या से जूझ रहे हैं तो इसका समाधान अब मार्केट में आ चुका है. दरअसल मार्केट में एक दमदार डिवाइस आ चुका है जो आपके फोन और आपके घर में मौजूद सभी फोन्स की सिग्नल स्ट्रेंथ को काफी ज्यादा बढ़ा सकता है. 

कौन सा है यह डिवाइस

जिस डिवाइस के बारे में हम आज आपको बताने जा रहे हैं वह असल में एक बूस्टिंग डिवाइस है और इस डिवाइस की मदद से रात में घर में सेल्यूलर नेटवर्क की स्ट्रैंथ को काफी बढ़ा सकते हैं. दरअसल जब आप घर बनवाते हैं तो कई बार इसे जरूरत से ज्यादा ऊंचाई पर बनवा देते हैं या फिर इसकी बनावट ऐसे रखते हैं कि इसमें सिग्नल सही तरह से नहीं आता है. ऐसे में कॉलिंग के दौरान और इंटरनेट इस्तेमाल करने के दौरान काफी भयंकर दिक्कत हो जाती है और आपको समझ नहीं आता कि आखिर इस दिक्कत से कैसे छुटकारा पाया जाए. इस दिक्कत से निपटने के लिए ही यह डिवाइस काम में लाया जाता है.

आपको बता दें कि इस डिवाइस को आप ऑनलाइन ₹3000 से ₹4000 के बीच आसानी से खरीद सकते हैं और यह कहीं पर भी लगाया जा सकता है जहां पर सिगनल स्ट्रैंथ कमजोर होती है. इस डिवाइस को इंस्टॉल करवाना भी बेहद ही आसान रहता है. आपको बता दें कि यह डिवाइस छोटा होने की वजह से घर के किसी भी कोने में लगाया जा सकता है और एक बार आप इसका इस्तेमाल शुरु करते हैं तो घर में चाहे जितने भी स्मार्टफोन मौजूद हो सभी की सिगनल स्ट्रैंथ अच्छी हो जाती है और आप आसानी से कॉलिंग का लुत्फ उठा सकते हैं.

Read More
{}{}