Hindi News >>गैजेट्स
Advertisement

पानी गर्म करने के साथ आपके लाइफस्टाइल को भी बढ़ाता है ओरिएंट का ये गीजर

Geyser: यह गीजर आपको बाथरूम और किचन में गर्म पानी देने के साथ-साथ आपके लाइफस्टाइल को भी एक कदम आगे लेकर जाता है. क्योंकि इसका लुक एकदम अलग है. यह देखने में एकदम प्रीमियम फील देता है. साथ ही इसके शानदर कलर भी आंखों को अच्छे लगते हैं.

पानी गर्म करने के साथ आपके लाइफस्टाइल को भी बढ़ाता है ओरिएंट का ये गीजर
Stop
Vineet Singh|Updated: Nov 28, 2023, 10:37 AM IST

Geyser for Winters: सर्दियां आते ही कई ऐसी चीजें होती हैं जो हमारी लाइफस्टाइल में जुड़ जाती हैं. उनमें से आज एक के बारे में हम बात कर रहे हैं. हम बात कर रहे हैं गीजर की. सर्दियां आते ही नहाने के लिए गर्म पानी तो चाहिए ही, नहीं तो नहाना तो दूर उसके बारे में सोचना भी गुनाह लगने लगता है, आज हम जिस गीजर की बात कर रहे हैं वह आपके बाथरूम में लगने के बाद लग्जरी की फील देगा. अगर आपके यहां आने वाले गेस्ट बाथरूम में एंटर करेंगे तो उस पर नजर जरूर जाकर टिकेगी.

हम बात कर रहे हैं Orient Electric Aquator IoT Water Heater 25L Capacity Geyser की. यह गीजर आपको बाथरूम और किचन में गर्म पानी देने के साथ-साथ आपके लाइफस्टाइल को भी एक कदम आगे लेकर जाता है. क्योंकि इसका लुक एकदम अलग है. यह देखने में एकदम प्रीमियम फील देता है. साथ ही इसके शानदर कलर भी आंखों को अच्छे लगते हैं.

फीचर्स

अब आपको सर्दियों की ठंडी सुबह में अपने वॉटर हीटर को चालू करने के लिए अपने आरामदायक बिस्तर से बाहर निकलने की ज़रूरत नहीं है. ओरिएंट इलेक्ट्रिक का बिल्कुल नया बीईई 5-स्टार रेटेड एक्वाटर ग्लासलाइन स्टोरेज वॉटर हीटर IoT तकनीक से लैस है जो आपको ओरिएंट स्मार्ट मोबाइल ऐप से इसे कहीं से भी, कभी भी ऑपरेट करने की आजादी देता है.

अल्ट्रा-डायमंड ग्लासलाइन टैंक के साथ, वॉटर हीटर में 40 फीसदी एक्स्ट्रा टैंक लाइफ होती है. जिसकी कंपनी 7 साल की वारंटी दे रही है.

शॉक-प्रूफ, स्प्लैश-प्रूफ बॉडी: वॉटर हीटर की हाई क्वालिटी वाली पॉलिमर बॉडी IPX4 प्रोटेक्टेड है और शॉक-प्रूफ और स्प्लैश-प्रूफ है.

हाईराइज बिल्डिंग के लिए फिट: 8 BAR तक दवाब झेलने की क्षमता इस वॉटर हीटर को ऊंची इमारतों के लिए एक अच्छा ऑप्शन बनाता है.

इस्तेमाल करने में बेहद सुरक्षित: स्टोरेज वॉटर हीटर में एक मल्टीफंक्शन वाल्व होता है जो इसे उपयोग में बेहद सुरक्षित बनाता है. यह एक मोल्डेड 3-पिन प्लग के साथ आता है जो वॉटर हीटर को बेहतर लोड एफिशिएंसी प्रदान करता है.

लंबे समय तक पानी गर्म रखना: हाई क्वालिटी वाला ग्लास वूल इन्सुलेशन यह सुनिश्चित करता है कि वॉटर हीटर लंबे समय तक पानी को गर्म रखे. अब आप किसी भी समय जरूरत पड़ने पर गर्म पानी का आनंद ले सकते हैं.

मॉडर्न डिजाइन और कीमत: स्मार्ट एलईडी डिस्प्ले वॉटर हीटर के टेंपरेचर डिस्प्ले और टच कंट्रोल इसके इस्तेमाल को बेहद आसान बनाता है.

{}{}