trendingNow11884244
Hindi News >>गैजेट्स
Advertisement

oraimo के FreePodsLite देंगे 40 घंटे का जोरदार प्लेटाइम, कीमत आपके बजट में होगी फिट

Earbuds Online: oraimo ने हाईटेक मास्टरपीस FreePods Lite को उतारा है जो दमदार प्लेटाइल तो देता ही है, साथ ही साथ इसका डिजाइन भी बेहद जोरदार है.   

oraimo के FreePodsLite देंगे 40 घंटे का जोरदार प्लेटाइम, कीमत आपके बजट में होगी फिट
Stop
Vineet Singh|Updated: Sep 24, 2023, 12:51 PM IST

FreePods Lite: ऑडियो ब्रांड oraimo ने अपने लेटेस्ट FreePods Lite ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है. ये वायरलेस ऑडियो एक्सपीरियंस करने के लिए बेहतरीन प्रोडक्ट है. FreePods Lite का डिजाइन बेहद ही फंकी और ट्रेंडी है जो यूथ को काफी पसंद आएगा. ये कम्फर्टेबल हैं और इनमें एक दमदार ऑडियो एक्सपीरियंस यूजर्स को मिलेगा. म्यूजिक लवर्स के लिए ये एक जोरदार प्रोडक्ट है. अगर आप भी इसके बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

क्या है खासियत 

FreePods Lite ईयरबड्स यूजर को बेहद दमदार फीचर्स की पेशकश करते हैं. शानदार ऑडियो अनुभव देने के लिये  फ्रीपॉड्स लाइट को डिजाइन किया गया है, जो डायनामिक साउंड क्वालिटी देने का वादा करता है. चाहे आप संगीत प्रेमी हों, फिटनेस के शौकीन हों, फ्रीपॉड्स लाइट आपके ऑडियो अनुभव को और बेहतरीन करने का काम करता है.  

फ्रीपॉड्स लाइट के खास फीचर 

1.बेजोड़ फीचर-40 घंटे का प्लेटाइम: केवल एक बार चार्ज करने पर 40 घंटे के व्यापक प्लेटाइम के साथ फ्रीपॉड्स लाइट अपना शक्तिशाली पावर पेश करता है, जिससे आप अधिक समय तक संगीत अनुभव ले सकते हैं.

2.फास्ट चार्जिंगः यह ईयरबड्स केवल 10 मिनट में ही तेजी से चार्ज हो जाते हैं, जो 120 मिनट का प्लेटाइम देते हैं.

3.अद्भुत साउंड क्वालिटीः फ्रीपॉड्स लाइट एक जबरदस्त साउंड प्रोफाइल प्रदान करता है. इसके क्रिस्टल क्लियर नोट्स प्रत्येक ट्रैक में जान फूंक देते हैं.

4.कस्टमाइज्ड लिसनिंग एक्सपीरियंस: फ्रीपॉड्स लाइट आपकी इच्छा के अनुरूप अद्भुत श्रवण प्रोफाइल देते हुए यह सुनिश्चित करता है कि प्रत्येक नोट को उसी तरह सुना जा सके जैसा कि आप सुनना चाहते हैं.

5.ट्रांसपेरेंसी: ट्रांसपेरेंट ड्यूल कलर टोन डिजाइन का दावा

6.ओराइमो साउंड ऐप इंटीग्रेशनः आपके अनुभव को और बेहतरीन करने के लिये हमारा ओराइमो साउंड ऐप आसानी से आपके डिवाइस की कार्यक्षमता को बढ़ाता है। यह ऐसा अकेला ब्रांड है जो 1000 रूपये से कम कीमत वाले प्रोडक्ट के साथ इस तरह का ऐप पेश करता है.

कीमत 

फ्रीपॉड्स लाइट की लांच कीमत केवल 799 रूपये है, ऐसे में अगर आपका बजट ज्यादा नहीं है तो आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकते हैं. 
 

Read More
{}{}