trendingNow11836062
Hindi News >>गैजेट्स
Advertisement

ब्रांडेड Smart LED TVs पर बंपर डिस्काउंट, 10 हजार से कम में भरा पड़ा है स्टॉक, खरीदने की मची होड़

Smart TV Under 10K: स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदने के ले ये अच्छा मौक़ा है, दरअसल इस समय टॉप ब्रांडेड LED TVs पर भयंकर डिस्काउंट दिया जा रहा है जिन्हें आप अब 10 हजार रुपयों से भी कम में खरीद सकते हैं. 

ब्रांडेड Smart LED TVs पर बंपर डिस्काउंट, 10 हजार से कम में भरा पड़ा है स्टॉक, खरीदने की मची होड़
Stop
Vineet Singh|Updated: Aug 22, 2023, 02:44 PM IST

Best Budget LED TV: स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदने के लिए ये समय सबसे अच्छा है, दरअसल ब्रांडेड LED TVs पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है. ये 32 इंच के स्मार्ट टीवी हैं जिनकी कीमत ऑफलाइन मार्केट में काफी ज्यादा है लेकिन अगर आप ऑनलाइन इन्हें परचेज करते हैं तो इनके लिए आपको बेहद ही कम रकम चुकानी पड़ेगी. अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो चलिए आज हम आपको इन स्मार्ट LED TVs के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

KODAK 7XPRO Series 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android TV 

फ्लिपकार्ट पर वैसे तो इस स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत ₹12,999 है लेकिन खुशखबरी यह है कि इस एलईडी टीवी की खरीदारी पर अमेजन 28 परसेंट का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रहा है जिसके बाद 32 इंच का यह टीवी खरीदने के लिए ग्राहकों को सिर्फ ₹9,399 ही चुकाने पड़ेंगे. इतनी किफायती कीमत पर स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदना आपके लिए एक फायदे की डील साबित हो सकता है क्योंकि इस एलईडी टीवी पर तकरीबन आधे से ज्यादा का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. बात की जाए खासियत की तो इस एलईडी टीवी में ग्राहकों को 24 वाट के स्पीकर मिल जाते हैं जिनसे एक नेक्स्ट लेवल ऑडियो क्वालिटी मिलती है साथ ही साथ इसमें आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए कॉल्ड कोर प्रोसेसर भी दिया जाता है.

Thomson Alpha 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV with 30 W Sound Output & Bezel-Less Design  (32Alpha007BL)

थॉमसन के अल्फा smart LED TV की असल कीमत वैसे तो ₹14999 है लेकिन इसकी खरीदारी पर पूरे 41 परसेंट का भारी-भरकम डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो फ्लिपकार्ट की तरफ से है. इस भारी डिस्काउंट के बाद ग्राहक स्मार्ट एलईडी टीवी को सिर्फ ₹8799 में ही खरीद सकते हैं. इस एलईडी टीवी की खासियत है इसका डिस्प्ले साइज साथ ही साथ इस में मिलने वाला नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस जो आपको एक अलग ही दुनिया में पहुंचा देता है. इस स्मार्ट एलईडी टीवी में ग्राहकों को वाईफाई के साथ फ्रेमलेस डिस्प्ले मिल जाता है जिस पर फिल्में देखने और सीरियल देखने का मजा ही अलग होता है.

Read More
{}{}