trendingNow11896675
Hindi News >>गैजेट्स
Advertisement

Bluetooth Speaker भी और Disco Light भी, दिवाली से पहले जमकर खरीद रहे हैं ग्राहक

Bluetooth Speaker Light: ये सिर्फ साधारण एलईडी लाइट नहीं है बल्कि इसमें एक ऐसी खासियत को भी शामिल किया गया है जिसके लिए अभी तक आपको अलग से पैसे खर्च करने पड़ते थे. 

Bluetooth Speaker भी और Disco Light भी, दिवाली से पहले जमकर खरीद रहे हैं ग्राहक
Stop
Vineet Singh|Updated: Oct 02, 2023, 12:17 PM IST

Bluetooth Speaker Light: बहुत सारे लोगों को हाउस पार्टीज काफी पसंद होती हैं, दरअसल इसमें ज्यादा खर्चा नहीं होता है और आप अपनी सुविधा के हिसाब से अरेंजमेंट्स कर सकते हैं. हालांकि हाउस पार्टी की दो ऐसी चीजें हैं जो कभी भी किसी डिस्को जैसी नहीं हो पाती हैं और वो हैं, म्यूजिक और लाइटिंग. म्यूजिक और लाइटिंग अगर जोरदार है तभी आपको पार्टी में सबसे ज्यादा मजा आता है. हालांकि आप हाउस पार्टी करने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा प्रोडक्ट लेकर आए हैं जो आपकी पार्टी में जान डाल देंगे और इन दोनों चीजों की कमी को पूरा कर देंगे.

कौन सा है ये प्रोडक्ट 

दरअसल हम जिस प्रोडक्ट के बारे में बात कर रहे हैं उसे स्पीकर LED बल्ब कहते हैं, ये कोई नार्मल बल्ब नहीं है बल्कि यह एक ब्लूटूथ स्पीकर से लैस कलरफुल लाइटिंग बल्ब है. इसका इस्तेमाल पार्टी वगैरह में किया जाता है. इस बल्ब की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसे रिमोट से कंट्रोल किया जाता है जो इसके साथ ही मिलता है और एक बार आप इसे अपने घर में लगा दे तो आपको म्यूजिक के लिए किसी ब्लूटूथ स्पीकर पर निर्भर नहीं होना पड़ेगा क्योंकि इसमें पहले से ही एक ब्लूटूथ स्पीकर लगाया गया है जो धमाकेदार म्यूजिक जनरेट करता है.

अगर बात करें खासियत की तो बल्ब में आपको जबरदस्त ब्राइटनेस देखने को मिलती है साथ ही यह बल्ब 12 वाट की एनर्जी लेता है. इस बल्ब में आपको एक तगड़ा ब्लूटूथ स्पीकर दिया जाता है और इस लाइटिंग के कलर कॉन्बिनेशन को कंट्रोल करने के लिए आपको एक रिमोट दिया जाता है. या रिमोट बेहतरीन तरीके से काम करता है और इसमें आपको कई सारे मोड मिल जाते हैं. इस लाइटिंग का इस्तेमाल करके आप आसानी से म्यूजिक को लाइटिंग से सिंक कर सकते हैं और बेहतरीन तरीके से पार्टी इंजॉय कर सकता है. इसे फ्लिपकार्ट और अमेजन से महज 373 रुपये से लेकर 500 रुपये के बीच खरीदा जा सकता है. ये RGB बल्ब आपको म्यूजिक के साथ जोरदार एम्बिएंस भी देता है. 

Read More
{}{}