trendingNow11766120
Hindi News >>गैजेट्स
Advertisement

देश का सबसे सस्ता 4G फोन उतारकर Jio ने मचाया घमासान, मिलेंगे ऐसे-ऐसे फीचर्स, चकरा जाएगा आपका सिर

Jio Bharat V2: Cheapest 4G Phone: इस फोन का डिजाइन और इसमें दिए गए फीचर्स ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए तैयार किए गए हैं जो आपके होश उड़ा सकते हैं. 

देश का सबसे सस्ता 4G फोन उतारकर Jio ने मचाया घमासान, मिलेंगे ऐसे-ऐसे फीचर्स, चकरा जाएगा आपका सिर
Stop
Vineet Singh|Updated: Jul 04, 2023, 11:29 PM IST

Jio 4G Phone: Jio ने मार्केट में अपना दमदार 4जी फोन उतारकर तहलका मचा दिया है, ये 4G फोन आपके बजट में फिट हो जाए, इतना ही नहीं इसमें जो फीचर्स ऑफर किए गए हैं वो भी ग्राहकों को काफी पसंद आएंगे. दरअसल इन फीचर्स को ग्राहकों की जरूरतों को समझते हुए ही तैयार किया गया है. अगर आप ये 4जी फोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इसकी खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं.  

क्या है खासियत 

जियो भारत V2 का दाम सबसे कम है और ग्राहक इसे 999 रु के दाम पर उपलब्ध ‘जियो भारत V2’ का मासिक प्लान भी सबसे सस्ता है. ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान के लिए 123 रु चुकाने होंगे. जबकि अन्य ऑपरेटर्स के वॉयस कॉल और 2जीबी वाले मासिक प्लान्स की शुरुआत ही 179 रु से होती है. इसके अलावा ‘जियो भारत V2’ के ग्राहकों को कंपनी 14 जीबी 4जी डेटा देगी.‘जियो भारत V2’  पर वार्षिक प्लान भी है जिसके लिए ग्राहक को 1234 रु चुकाने होंगे.

कंपनी ने 7 जुलाई से ‘जियो भारत V2’ का बीटा ट्रायल शुरु करने की घोषणा की है. कंपनी का इरादा ‘जियो भारत V2’ को 6500 तहसीलों पर ले जाने का है. महज 71 ग्राम वजनी ‘जियो भारत V2’ 4जी पर काम करता है, इसमें एचडी वॉयस कॉलिंग, एफएम रेडियो, 128 जीबी का एसडी मेमरी कार्ड सपोर्ट जैसे फीचर हैं. मोबाइल में 4.5सेंमी. की टीएफटी स्क्रीन, 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा, 1000 mAh की बैटरी, 3.5 mm का हेडफोन जैक, पावरफुल लाउडस्पीकर और टार्च को शामिल किया गया है.  

‘जियो भारत V2’ में ग्राहकों को जियो सिनेमा तो मलेगा ही साथ ही जियो-सावन के 8 करोड़ गानों का एक्सेस भी मिलेगा. ग्राहक जियो-पे के जरिए यूपीआई पर लेनदेन भी कर सकते हैं. ये फोन 22 भारतीय भाषाओं के सपोर्ट के साथ आता है. 

Read More
{}{}