trendingNow11823770
Hindi News >>गैजेट्स
Advertisement

iPhone 15 की लॉन्चिंग से पहले धड़ाम से गिरे आईफोन 14 के दाम, खरीदने टूट पड़ी ग्राहकों की भीड़

iPhone 14 Discount Offer: ये डिस्काउंट ऑफर कुछ ही समय के लिए है, ऐसे में अगर आप आईफोन 14 पर भारी बचत करना चाहते हैं तो आपको थोड़ी जल्दी करनी पड़ेगी और तब इस ऑफर का लाभ लिया जा सकता है. 

iPhone 15 की लॉन्चिंग से पहले धड़ाम से गिरे आईफोन 14 के दाम, खरीदने टूट पड़ी ग्राहकों की भीड़
Stop
Vineet Singh|Updated: Aug 14, 2023, 08:43 AM IST

iPhone 14 Price cut: आईफोन 14 पर डिस्काउंट आने का इंतजार करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है क्योंकि अब इसकी खरीदारी पर भारी बचत करने का मौका दिया जा रहा है. यह डिस्काउंट आईफोन 15 की लॉन्चिंग के ऐलान होते ही शुरू हो गया है और अगर आप इस समय आईफोन 14 खरीदते हैं तो इस पर भारी बचत की जा सकती है. एप्पल आईफोन 14 एक दमदार फोन है और इसमें ना सिर्फ एक दमदार प्रोसेसर मिलता है बल्कि पावरफुल कैमरा और एक तगड़ा बैटरी सेटअप भी इसमें शामिल है. अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो चलिए जानते हैं इस पर क्या ऑफर दिया जा रहा है.

कितना है डिस्काउंट

अगर बात करें फ्लिपकार्ट की तो आईफोन 14 की खरीदारी पर यहां से सबसे ज्यादा डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर मौजूदा समय में एप्पल आईफोन 14 के स्टार लाइट 128GB वैरीअंट को खरीदने पर आपको ₹68999 चुकाने पड़ेंगे. हालांकि यह कीमत आपको सिर्फ तब चुकानी पड़ेगी जब आप एक्सचेंज का लाभ नहीं लेते हैं. अगर आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ देते हैं तो आपको बड़ा फायदा हो सकता है.

कितना है एक्सचेंज ऑफर

आपको बता दें कि आई फ़ोन 14 के स्टार लाइट 128GB वेरिएंट की खरीदारी पर ग्राहकों को पूरे ₹61000 का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. अगर आपके पास एप्पल आईफोन 14 प्रो या फिर एप्पल आईफोन 14 प्रो मैक्स जैसे मॉडल अच्छी कंडीशन में मौजूद है तो आपके पूरे 61000 का एक्सचेंज ऑफर दिया जाएगा जिसका मतलब यह हुआ कि आपको आईफोन 14 के इस वेरिएंट को खरीदने के लिए सिर्फ ₹7999 ही चुकाने पड़ेंगे, क्यों है ना यह तगड़ी डील. अगर आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आपके पास सिर्फ कुछ ही दिनों का वक्त है इसके बाद यह डील खत्म हो जाएगी.

Read More
{}{}