trendingNow11967352
Hindi News >>गैजेट्स
Advertisement

ऐसे घर बैठे फ्री में देखें World Cup 2023 का फाइनल मुकाबला, मिस नहीं होगी कोई भी परफॉर्मेंस

World Cup 2023: ICC World Cup 2023 को अगर आप घर बैठे एकदम फ्री में देखना चाहते हैं तो ये प्लैटफॉर्म्स आपके बड़े काम आ सकते हैं और आप मैच के दौरान होने वाले हर परफॉर्मेंस देख सकते हैं. 

ऐसे घर बैठे फ्री में देखें World Cup 2023 का फाइनल मुकाबला, मिस नहीं होगी कोई भी परफॉर्मेंस
Stop
Vineet Singh|Updated: Nov 19, 2023, 01:05 PM IST

World Cup 2023: आज World Cup 2023 का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है. इस मुकाबले के शुरू होने से पहले ही लाखों की संख्या में क्रिकेट फैंस स्टेडियम के बाहर जुटने लगे हैं और जश्न का माहौल है. ये महामुकाबला देखने के लिए स्टेडियम में एक लाख से ज्यादा फैंस जुटेंगे. हालांकि आप अगर इस मैच का टिकट नहीं खरीद पाए हैं और मैच को शुरुआत से अंत तक मजे से देखना चाहते हैं तो आज हम आपको ऐसे प्लेटफॉर्म्स के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर आप बड़ी आसानी से इस ऐतिहासिक मैच को देख सकते हैं. 

इस टीवी चैनल पर देख सकते हैं फाइनल मैच

वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला देखने के लिए आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है. दरअसल आप स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग भाषाओं के चैनल्स पर इस मैच पर सकते हैं. इसके अलावा डीडी फ्री डिश के डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर भी फ्री में ये मैच देखा जा सकता है. 

यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

अगर आपके पास डिजनी+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी नहीं है, उसके बावजूद भी आप विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला देख सकते हैं वो भी एकदम फ्री में. सिर्फ टीवी और लैपटॉप पर फाइनल मैच का देखना फ्री नहीं रहेगा. 

 

Read More
{}{}