trendingNow11920260
Hindi News >>गैजेट्स
Advertisement

Data Booster वाले 50 रुपये से सस्ते ये रिचार्ज हैं जोरदार, करंट प्लान से मैच हो जाती है वैलिडिटी

Data Booster Recharge: कई बार आपके करंट प्लान का डेटा खत्म हो जाता है, ऐसे में इन रिचार्ज प्लान्स की मदद से आप अपने करंट प्लान में डेटा ऐड कर सकते हैं और बिना रुकावट इंटरनेट का मजा ले सकते हैं. 

Data Booster वाले 50 रुपये से सस्ते ये रिचार्ज हैं जोरदार, करंट प्लान से मैच हो जाती है वैलिडिटी
Stop
Vineet Singh|Updated: Oct 18, 2023, 09:36 AM IST

Data Booster Recharge by Jio: डेटा बूस्टर रिचार्ज प्लान आपके लिए तब सबसे ज्यादा मददगार साबित हो सकते हैं जब आपके करंट रिचार्ज प्लान का डेटा समाप्त हो जाता है. ऐसे में आपको फिर से करंट प्लान को रिचार्ज करवाना पड़े तो आपके काफी पैसे खर्च हो जाएंगे, हालांकि आप चाहें तो अपने मौजूदा रिचार्ज प्लान में डाटा को ऐडऑन करवा सकते हैं और इसके लिए आपको ज्यादा पैसे भी नहीं खर्च करने पड़ते हैं. आज हम आपके लिए Jio के कुछ डाटा बूस्टर रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं जो आपके करंट रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी के साथ जुड़ जाते हैं. 

29 रुपये का रिचार्ज प्लान 

Jio का 29 रुपये का रिचार्ज एक डेटा बूस्टर प्लान है जिसका इस्तेमाल आप करंट प्लान का डेटा खत्म हो जाने पर कर सकते हैं. इस रिचार्ज प्लान की सबसे बड़ी खासियत है इसकी कीमत. इस कीमत पर ऐसा प्लान मिलना एक बड़ी बात है. ये प्लान किसी भी यूजर की जेब पर भारी नहीं पड़ता है और इमरजेंसी में यूजर्स की  इंटरनेट संबंधी जरूरतों को पूरा करता है. जैसा कि हमने आपको पहले बताया कि इस रिचार्ज की वैलिडिटी तब तक काम करती है जब तक आपका करंट प्लान एक्टिव रहता है. इसमें यूजर्स को 2.5 जीबी का हाई-स्पीड डेटा दिया जाता है जो अपलोडिंग और डाउनलोडिंग के दौरान आपके बड़े काम आ सकता है.  

19 रुपये का रिचार्ज प्लान 

Jio का 19 रुपये का रिचार्ज भी एक डेटा बूस्टर प्लान है जैसा कि आपको हमने 29 रुपये वाला रिचार्ज प्लान बताया है. 29 रुपये वाले रिचार्ज की तरह ही ये प्लान भी आपके काम उस समय आता है जब आप मौजूदा प्लान को खत्म कर चुके होते हैं. ये सबसे सस्ता डेटा बूस्टर रिचार्ज है. ये प्लान किसी भी यूजर की जेब पर बोझ नहीं डालता है. इस रिचार्ज की भी वैलिडिटी तब तक काम करती है जब तक आपका करंट प्लान एक्टिव रहता है. इसमें यूजर्स को 1.5 जीबी का हाई-स्पीड डेटा दिया जाता है इसका इस्तेमाल आप इंटरनेट संबंधी जरूरतों को पूरा करने में कर सकते हैं. 

Read More
{}{}