trendingNow11859035
Hindi News >>गैजेट्स
Advertisement

महज 1299 रुपये का Jio VR दिखा सकता है एक अलग दुनिया की झलक, जरूर करें ट्राई

Jio Dive: मार्केट में कई अलग-अलग तरह के VR ग्लास मौजूद हैं लेकिन बजट रेंज में आपको कोई भी वीआर ग्लास प्रीमियम फील नहीं दे सकता, हालांकि इस वीआर ग्लास से आपके इरादे बदल जाएंगे. 

महज 1299 रुपये का Jio VR दिखा सकता है एक अलग दुनिया की झलक, जरूर करें ट्राई
Stop
Vineet Singh|Updated: Sep 07, 2023, 04:42 AM IST

Jio Dive VR: कुछ समय पहले Apple ने अपना मिक्सड रियलिटी VR मार्केट में उतारा था जिसकी कीमत तकरीबन 3 लाख के आस पास थी हालांकि इतना बजट शायद ही कोई वीआर ग्लास में खर्च कर सकता है. अगर आपको भी बजट से बाहर वीआर ग्लास के ही ऑप्शन अब तक दिखाया पड़ रहे हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपके लिए Jio का एक ऐसा वीआर ग्लास लेकर आए हैं जो आपके बजट में भी फिट हो जाएगा साथ ही साथ ये आपको नेक्स्ट लेवल 3d एक्सपीरियंस भी ऑफर कर सकता है. 

कौन सा है ये VR ग्लास 

जिस वीआर ग्लास के बारे में हम बात कर रहे हैं उसे Jio तैयार कर रहा है और इसका नाम है Dive, और सबसे अच्छी बात तो ये है कि इसकी कीमत सिर्फ 1299 रुपये है. ये कीमत कम है तो इसका मतलब ये नहीं है कि इसकी क्वॉलिटी में किसी तरह का समझौता किया गया है. ये दमदार एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार किया गया है. सबसे जरूरी ये है कि इसे घंटों तक इस्तेमाल करने के बावजूद आपके सिर में दर्द नहीं होता है. साथ ही ये काफी कम्फर्टेबल है.   

क्या है खासियत 

अगर बात की जाए खासियत की तो जिओ डाइव में आपको 100 इंच की वर्चुअल स्क्रीन देखने को मिलती है, ये स्क्रीन आपको किसी थिएटर वाला एक्सपीरियंस ऑफर करती है, इसमें आप गेम खेल सकते हैं, फिल्में देख सकते हैं, वेब सीरीज देख सकते हैं, इतना ही नहीं आप इसमें फोटोज भी देख सकते हैं लेकिन इसका एक्सपीरियंस आपको हमेशा याद रहने वाला है. अगर आप भी इस वीआर ग्लास को खरीदना चाहते हैं तो महज 1299 रुपये में ही अपने घर ले आ सकते हैं और जोरदार तरीके से फिल्में देखने और गेम खेलने का मजा ले सकते हैं. 

Read More
{}{}