trendingNow11834750
Hindi News >>गैजेट्स
Advertisement

बस 2 से 4 ड्रॉप्स ऑयल के साथ जोरदार फ्राइंग करता है ये अप्लायंस, स्नैक्स बन जाते हैं सुपर हेल्दी

Air Fryer: इस अप्लायंस में फूड आइटम चारों ओर से अच्छी तरह से कुक हो जाता है, इसमें कुछ ही मिनट का समय लगता है. इसके साथ ही यह एयर फ्रायर अलग-अलग डिशेज के हिसाब से आपको बटन ऑफर करता है. 

बस 2 से 4 ड्रॉप्स ऑयल के साथ जोरदार फ्राइंग करता है ये अप्लायंस, स्नैक्स बन जाते हैं सुपर हेल्दी
Stop
Vineet Singh|Updated: Aug 21, 2023, 05:29 PM IST

Air Fryer: जो बच्चों को काफी पसंद आते हैं. इन स्नैक्स को डीप फ्राई किया जाता है जिसकी वजह से ये काफी ज्यादा अनहेल्दी हो जाते हैं. इन स्नैक्स का टेस्ट इतना जोरदार होता है कि बच्चे इन्हें खाने से खुद को रोक ही नहीं पाते हैं. इन स्नैक्स की वजह से बच्चों की सेहत पर बुरा असर पड़ता है. ऐसे में आज हम आपके लिए मार्केट का सबसे सस्ता एयर फ्रायर लेकर आए हैं जिसमें आप स्नैक्स बना सकते हैं और इसका टेस्ट डीप फ्राइड वाला ही रहेगा लेकिन ये काफी हेल्दी रहेगा क्योंकि इसमें तेल की कुछ बूंदों का ही इस्तेमाल होता है.   

Inalsa Crispy Fry Digital Air Fryer  (2.4 L)

 इस एयर फ्रायर की कीमत असल में 7,295 है लेकिन आप अगर इसे फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो आपको इसकी खरीदारी पर भयंकर डिस्काउंट दिया जाता है. इस डिस्काउंट के लागू होने के बाद ग्राहक इस आदि से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं क्योंकि इस पर 58 फीसद का डिस्काउंट मिल रहा है और डिस्काउंट के बाद इस एयर फ्रायर की कीमत सिर्फ 3,009 रुपए रह जाती है. ऐसे में इसे खरीदना काफी के फायदे हो जाता है और आप त्रिफायती कीमत चुकाकर अपने घर पर हेल्दी फूड बना सकते हैं.

क्या है खासियत

अगर बात की जाए खासियत की तो इस एयर फ्रायर में ग्राहकों को काफी सारे फीचर्स देखने को मिलते हैं जिनमें एयर  क्रिस्प टेक्नोलॉजी भी शामिल है, जिसकी मदद से फूड आइटम चारों ओर से अच्छी तरह से कुक हो जाता है और इसमें कुछ ही मिनट का समय लगता है. इसके साथ ही यह एयर फ्रायर अलग-अलग डिशेज के हिसाब से आपको बटन ऑफर करता है और आप अपनी पसंदीदा डिश को तैयार करने के लिए उसे बटन का इस्तेमाल कर सकते हैं. ग्राहकों को इस एयर फ्रायर में 2.4 लीटर का स्टोरेज मिलता है जिससे आप काफी मात्रा में खाना तैयार कर सकते हैं.

Read More
{}{}