trendingNow11858923
Hindi News >>गैजेट्स
Advertisement

महज 100 रुपये की मैग्नेटिक फ्लैश लाइट ने मचाया मार्केट में बवाल, मेटल सरफेस को पकड़ लेती है मजबूती से

Portable LED Flash: ये लाइटिंग बेहद ही पावरफुल है और इसका इस्तेमाल करके आप बड़ी ही आसानी से एक अच्छे-खासे एरिया को कवर कर सकते हैं. 

महज 100 रुपये की मैग्नेटिक फ्लैश लाइट ने मचाया मार्केट में बवाल, मेटल सरफेस को पकड़ लेती है मजबूती से
Stop
Vineet Singh|Updated: Sep 06, 2023, 08:23 PM IST

Camping Flash Light: ज्यादातर लोग जो कैम्पिंग पर जाते हैं या फिर अपनी कार को लॉन्ग ड्राइव पर ले जाना पसंद करते हैं वो अपने साथ एक फ्लैश लाइट रखते हैं. दरअसल कई बार कैम्पिंग के दौरान आपको अच्छी लाइटिंग की जरूरत पड़ती है क्योंकि रात में आपको यहीं रुकना होता है, इसके साथ ही लॉन्ग ड्राइव पर टायर पंक्चर हो जाए और इसे बदलना हो तो रात के समय में लाइटिंग चाहिए ही होती है. ऐसे में हैवी लाइट को होल्ड करना और कैरी करना थोड़ा मुश्किल होता है. ऐसे में आज हम आपको ऐसी लाइटिंग के बारे में बताने जा रहे हैं जो लाइटवेट है साथ ही साथ ये दमदार रोशनी करती है. इतना ही नहीं घंटों तक इसकी बैटरी चल जाती है. अगर आपको इसके बारे में जानकारी नहीं है तो आज हम आपको इस लाइटिंग के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

कौन सा है यह प्रोडक्ट 

जिस प्रोडक्ट के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं उसे मार्केट में मैग्नेटिक फ्लैश लाइट के नाम से जाना जाता है, कई लोग इसे की-चेन एलईडी लाइट के नाम से भी जानते हैं. इस प्रोडक्ट को आप ऑनलाइन या ऑफलाइन मार्केट से परचेज कर सकते हैं. बता दें कि इसकी रोशनी इतनी तेज होती है कि इसके सामने खड़ा हुआ शख्स अपनी आंखें बंद करने के लिए मजबूर हो जाता है, अब आप खुद ही सोंच सकते हैं कि इसकी रोशनी कितनी तेज होगी. इसे 100 रुपये से लेकर 200 रुपये के बीच खरीदा जा सकता है. ऐसे में ये बेहद ही किफायती भी है साथ ही साथ इसमें दमदार रोशनी भी मिल जाती है. 

आपको बता दें कि यह 1 स्क्वायर शेप की एलईडी फ्लैश लाइट है. इस एलईडी फ्लैश लाइट के चारों तरफ एक मजबूत फ्रेम लगा हुआ है जिसमें आपको एक बॉटल ओपनर तो मिलता ही है साथ ही साथ आपको एक कैराबिनर भी मिल जाता है जिसका काम इस फ्लैशलाइट को सुरक्षित करना होता है क्योंकि आप इसे कहीं पर भी फिक्स कर सकते हैं. इसमें एक मैग्नेटिक बेस भी होता है जिससे आप इसे मेटल सरफेस से स्टिक भी कर सकते हैं. यह एलईडी फ्लैश लाइट इतनी ज्यादा चमकदार है कि यह 500 से 800 लुमेंस की रोशनी फेंक सकती है. यह रोशनी एक बड़े एरिया को कवर करती है और आपको अंधेरे का पता भी नहीं चलता है.

Read More
{}{}