trendingNow11766051
Hindi News >>गैजेट्स
Advertisement

Best Camera Smartphone Under 35k: डीएसएलआर कैमरा से कम नहीं ये स्मार्टफोन्स, फोटो क्वॉलिटी देखकर हो जाएंगे इनके फैन

Best Camera Smartphones: अच्छे कैमरे वाला स्मार्टफोन खरीदने का सपना रखते हैं तो ये ऑप्शंस आपके लिए बेहद ही दमदार साबित हो सकते हैं, इनके बारे में आपको जरूर जानना चाहिए. 

Best Camera Smartphone Under 35k: डीएसएलआर कैमरा से कम नहीं ये स्मार्टफोन्स, फोटो क्वॉलिटी देखकर हो जाएंगे इनके फैन
Stop
Vineet Singh|Updated: Jul 04, 2023, 09:37 PM IST

Budget Range Smartphone:  किसी भी स्‍मार्टफोन के लिए हाई क्वालिटी फोटो खींचने की क्षमता बेहद ही जरूरी होती है जिसे देखकर ही यूजर्स स्मार्टफोन खरीदते हैं. अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन हैं या कुछ खूबसूरत पलों को कैद करना चाहते हैं, तो अब आपको किसी शानदार कैमरा टेक्नोलॉजी के लिए  बड़ी रकम खर्च करने की जरूरत नहीं है. फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को कुछ बेहद ही दमदार स्मार्टफोन ऑफर किए जा रहे हैं जो आपको काफी पसंद आएंगे. फ्लिपकार्ट पर आपके लिए ₹35,000 से कम की कीमत पर इन्हें उपलब्‍ध करवाया गया है. इनमें नाइट कैम्‍प्‍चर्स जैसी जबर्दस्‍त क्षमता के अलावा एडवांस जूम फीचर्स शामिल हैं. 

सैमसंग गैलेक्‍सी F54 5G

सैमसंग गैलेक्‍सी F54 5G अब नाइट फोटोग्राफी के मामले में आपको शानदार अनुभव प्रदान करेगा.लो लाइट सैटिंग में, सैमसंग गैलेक्‍सी F54 5G का ‘नाइटोग्राफी’ फीचर यह सुनिश्चित करता है कि आपकी तस्‍वीरों में रात के घटनाक्रमों की पूरी डिटेल कायम रहे. इसके अलावा, सैमसंग गैलेक्‍सी F54 5G में 108MP (OIS) नो शेक कैमरा भी हैस जो आपको हाइ-रेज़ोल्‍यूशन और शेक-फ्री फोटो तथा वीडियो शूट करने में मदद करेगा और हाथों के कंपन या गलती से हाथ हिल जाने के कारण तस्‍वीरों के धुंधलाने से भी बचाव करेगा. गैलेक्‍सी F54 5G में सिंगल टेक फीचर भी जोड़ा गया है जो इस कैमरे के AI इंजनों को शक्तिशाली बनाता है जिससे ग्राहकों को सिंगल शॉट में ही 4 वीडियो और 4 फोटो शूट करने की सुविधा मिलती है.

गूगल पिक्‍सल 6a

गूगल पिक्‍सल 6a फेस अनब्‍लर फीचर के साथ आता है जो धुंधलाए चेहरों को भी शार्प दिखता है. साथ ही, इसमें एक रियल टोन फीचर भी है जो अलग स्किन टोन्‍स की खूबसूरत दिखने वाली फोटो लेता है. कैमरे का मैजिक इरेज़र टूल आसानी से डिस्‍ट्रैक्‍शंस को मिटाकर एकदम स्‍पष्‍ट और फोकस्‍ड कंपोज़‍िशन तैयार करने में मददगार है.

रियलमी 11 Pro + 5G

रियलमी 11 Pro + 5G सीरीज़ ने 200MP सुपरज़ूम कैमरा दिया गया है, साथ ही इसमें OIS तथा 4X इन-सैंसर जूम क्षमताओं को जोड़ा गया है. इसमें इंडस्‍ट्री की पहली  4x लॉसलैस जूम, 2X पोट्रेट मोड, तथा ऑटो-जूम टैक्‍नोलॉजी दी गई है, इसके अलावा, यह फोन यूज़र्स को कई तरह के क्रिएटिव कैमरा मोड्स जैसे सुपरOIS, स्‍ट्रीट फोटोग्राफी मोड, नाइट मोड से भी सुसज्जित करता है.

वीवो V27 5G

वीवो V27 5G ने नाइट-टाइम पोट्रेट फोटोग्राफी को एक नए मुकाम पर पहुंचाया है. इसका नाइट पोट्रेट फीचरआपकी फोटो को उसी तरह से क्रिस्‍प और ऑथेंटिक बनाता है, जितनी कि दिन के समय ली गई फोटो होती हैं. यह इसके सोनी IMX766V सैंसर की बदौलत मुमकिन हुआ है. इसकी वार्म, शैम्‍पेन जैसी टोन से आपकी तस्‍वीरों को मिलता है एक अलग अहसास. साथ ही, इसके वैडिंग स्‍टाइल पोट्रेट फीचर में वार्म, पेस्‍टल टोन्‍स का मेल सॉफ्ट कंट्रास्‍ट गोल्‍ड और पिंक टोन्‍स से कराया गया है, जो भव्‍य भारतीय वैवाहिक समारोहों के रंगों से भरपूर मिज़ाज़ को दर्शाता है.

Read More
{}{}