trendingNow11908498
Hindi News >>गैजेट्स
Advertisement

Apple Watch Ultra महज 2 हजार में! आखिर कैसे इतनी सस्ती मिल रही ये स्मार्टवॉच, यहां जानें

आप इस स्मार्टवॉच को महज 2 हजार रुपये खर्च करके अपने घर ले जा सकते हैं. आपको कन्फ्यूज होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऐसा असल में हो रहा है और आप असल में इस स्मार्टवॉच के मालिक बन सकते हैं और इसे अपने घर ले जा सकते हैं. 

Apple Watch Ultra महज 2 हजार में! आखिर कैसे इतनी सस्ती मिल रही ये स्मार्टवॉच, यहां जानें
Stop
Vineet Singh|Updated: Oct 10, 2023, 12:47 PM IST

Apple Watch: अगर आप लंबे समय से एप्पल वॉच अल्ट्रा खरीदने का मन बना रहे हैं लेकिन बजट की वजह से इसे खरीद नहीं पा रहे हैं तो अब आपकी समस्या का समाधान होने वाला है. दरअसल ये स्मार्टवॉच जो 80 हजार रुपये में उपलब्ध है इसे बेहद ही किफायती कीमत पर ऑफर किया जा रहा है. आप इस स्मार्टवॉच को महज 2 हजार रुपये खर्च करके अपने घर ले जा सकते हैं. आपको कन्फ्यूज होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऐसा असल में हो रहा है और आप असल में इस स्मार्टवॉच के मालिक बन सकते हैं और इसे अपने घर ले जा सकते हैं. बस इसमें एक ट्विस्ट है.

आखिर क्या है पूरा मामला 

अगर आप के मन में ये सवाल है कि कहां पर किफायती Apple Watch Ultra मिल रही है तो बता दें कि जो असली एप्पल वॉच अल्ट्रा है उसकी कीमत 79,900 रुपये है. लेकिन जो स्मार्टवॉच हम लेकर आए हैं वो सिर्फ 2,000 रुपये में बेची जा रही है.वॉच अल्ट्रा का जो मॉडल बेचा जा रहा है वो असल में फेक है या फिर इसे रेप्लिका मॉडल भी कह सकते हैं. दरअसल ये देखने में तो वॉच अल्ट्रा जैसा ही नजर आता है लेकिन इसके फीचर्स असली वॉच से काफी अलग हैं. यहां तक कि आप शायद डिजाइन में भी ज्यादा फर्क नहीं पकड़ पाएंगे. 

कहां पर मिल रही है ये स्मार्टवॉच 

आपको बता दें कि फेसबुक पर एक मार्केटप्लेस है जहां पर लोग अपने प्रोडक्ट्स को लाकर बेचते हैं इसी मार्केटप्लेस में फेक वॉच अल्ट्रा को भी बेचा जा रहा है. स्मार्ट अल्ट्रा की कीमत सिर्फ ₹2000 रखी गई है और यही वजह है कि लोग इसे धड़ल्ले से खरीद रहे हैं. यह पूरी तरह से नकली है और अगर आपको लग रहा है कि कम पैसे खर्च करने के बाद आपको असली स्मार्ट वॉच मिलेगी तो यह आपकी गलतफहमी है क्योंकि यह स्मार्ट वॉच पूरी तरह से सिर्फ एक मॉडल है और इसमें वॉच अल्ट्राजएसी कोई भी खूबी नहीं है ऐसे में आप अगर उम्मीदों से यह वॉच खरीदेंगे तो आपके हाथ सिर्फ निराशा ही लगेगी. लोग कम बजट की वजह से इसे ज्यादा खरीद रहे हैं लेकिन आप ऐसा करने से बचें क्योंकि यह नकली है लेकिन जो लोग नहीं जानते हैं सिर्फ वही से खरीद रहे हैं.

Read More
{}{}