Hindi News >>टीवी
Advertisement

एक साथ कैसे प्रेग्नेंट हुईं यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों बीवी? अब किया खुलासा

YouTuber अरमान मलिक अपनी दोनों बीवियों की वजह से लाइमलाइट में रहते हैं. आलीशान घर, वैनिटी वैन और मिलियन फॉलोअर्स की वजह से इनकी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है. अरमान अपनी दोनों बीवियों की एक साथ प्रेग्नेंसी को लेकर विवाद में आ गए थे. लेकिन अब उन्होंने पहली बार इस बारे में बात की.

पायल, अरमान मलिक और कृतिका मलिक
Stop
Shipra Saxena|Updated: Apr 20, 2024, 03:04 PM IST

YouTuber Armaan Malik: दो बीवियों वाले अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) लगातार अपनी धन-दौलत और ब्लॉग की वजह से चर्चाओं में रहते हैं. अपने डेली रुटीन की हर छोटी से छोटी बात को फैंस को बताने वाले अरमान ने पहली बार बताया कि एक साथ उनकी दोनों बीवियों किस तरह से प्रेग्नेंट हुईं. अरमान ने ये खुलासा हाल ही में इंटरव्यू में किया.

अरमान मलिक की दो बीवियां
यूट्यूबर अरमान मलिक के मिलियन फॉलोअर्स हैं. अरमान की पहली वाइफ का नाम पायल और दूसरी बीवी का नाम कृतिका है. खास बात है कि अरमान ने पायल की ही बेस्ट फ्रेंड कृतिका से दूसरी शादी की है. हालांकि अरमान अपनी दोनों बीवियों के साथ एक ही घर में हंसी खुशी रहते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

'सैफ से मत करो शादी....' जब करीना कपूर को मिली थी ये सलाह, एक्ट्रेस बोली- मैंने ठान लिया था

कैसे हुईं एक साथ दोनों बीवी प्रेग्नेंट?
अरमान मलिक ने हाल ही में न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में अपनी दोनों बीवियों की प्रेग्नेंसी को लेकर खुलकर पहली बार बात की. इस बारे में कृतिका और उनकी वाइफ ने इस बारे में बताया. कृतिका ने कहा- 'पायल की आईवीएफ जर्नी काफी मुश्किल थी. पायल का पहला आईवीएफ फेल हो गया था. उसे लगा कि वो प्रेग्नेंट है. लेकिन उसका ये सपना टूट गया था.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

इन टीवी एक्ट्रेस का है 36 का आंकड़ा, एक दूसरे को नहीं पसंद करती फूटी आंख

दूसरे आईवीएफ के लिए किया इंतजार
कृतिका ने कहा- 'मैंने और अरमान ने पायल को मोटिवेट किया दूसरे आईवीएफ के लिए. वो पूरी तरह से टूट गई थी. दूसरे आईवीएफ के लिए आपको एक महीने तक का इंतजार करना पड़ता है. इसके बाद मैं नैचुरली प्रेग्नेंट हो गई. इसके 15 दिन बाद हमें पता चला कि पायल का आईवीएफ सक्सेसफुल रहा. ये भगवान का गिफ्ट ही था कि हम दोनों एक साथ प्रेग्नेंट हुए. इससे पहले मेरी तीन बार प्रेग्नेंसी फेल हो गई थी.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

दिन दहाड़े खतरनाक हादसे का शिकार हुईं ये एक्ट्रेस, बोलीं- ये पाकिस्तान है या अफगानिस्तान?

पायल के 3 बच्चे और कृतिका का 1 बेटा
कृतिका ने कहा कि मुझे फिर लगा कि भगवान चाहता है था कि मेरी ये जर्नी पायल के साथ चले. आपको बता दें, अरमान मलिक की पहली वाइफ पायल के तीन बच्चे हैं तो वहीं कृतिका का एक बेटा है. 

 

 

{}{}