Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss 17 में यूट्यूबर अरमान मलिक वाइफ पायल के साथ ले सकते हैं एंट्री, लाखों में होगी फीस?

Bigg Boss 17 में यूट्यूबर अरमान मलिक की एंट्री की खबरें तेज है. इसके साथ ही ऐसी खबरें भी है कि वो वाइफ पायल मलिक के साथ शो में एंट्री ले सकते हैं. इन खबरों के बीच अरमान की वाइफ लगातार शॉपिंग में बिजी है जिसने इन खबरों को और हवा दी है.  

यूट्यूबर अरमान मलिक क्या लेगें बिग बॉस 17 में एंट्री?
Stop
Shipra Saxena|Updated: Oct 09, 2023, 03:23 PM IST

YouTuber Armaan Malik: मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) एक अपनी दो बीवियों की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि अरमान अपनी एक वाइफ के साथ 'बिग बॉस 17' में एंट्री लेंगे. इन खबरों के बीच अरमान मलिक की वाइफ पायल मलिक लगातार शॉपिंग कर रही हैं. हालांकि अरमान और पायल के नाम पर मुहर तो नहीं लगी है लेकिन हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी 2' में यूट्यूबर्स की एंट्री ने अरमान और उनकी वाइफ की एंट्री की खबरों को और ज्यादा हवा दे दी है.

अरमान और पायल की एंट्री
अरमान और उनकी वाइफ लगातार यूट्यूब पर ब्लॉग बनाकर अपना पल-पल का अपडेट देते रहते हैं. जिसकी वजह से इनके फॉलोअर्स बहुत ज्यादा है और उनके ब्लॉग को काफी लोग पसंद भी करते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

 

पायल कर रही लाखों की शॉपिंग
'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में आने की खबरों के बीच पायल मलिक लगातार शॉपिंग कर रही हैं. हाल ही में अपने ब्लॉग में पायल ने फैंस को अपनी शॉपिंग दिखाई. हालांकि ब्लॉग में पायल ने बताया नहीं कि उन्होंने किसके लिए शॉपिंग की है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

 

लेंगे मोटी फीस
वैसे तो अरमान मलिक और उनकी वाइफ की 'बिग बॉस 17' में एंट्री की खबरों के बीच फीस कितनी होगी ये रिवील नहीं हुआ है. लेकिन इतना जरूर है कि ये दोनों शो में आने की तगड़ी फीस जरूर लेंगे. ये फीस लाखों में जरूर होगी क्योंकि इन दोनों की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है. आपको बता दें, अरमान मलिक फेमस  यूट्यूबर हैं. इनकी महीने की इनकम लाखों में है और अपनी निजी लाइफ की वजह से काफी चर्चा में रहते हैं. खास बात है कि ये अपनी दोनों बीवियों के साथ एक ही छत के नीचे रहते हैं जिस वजह से इनके ब्लॉग्स काफी ज्यादा देखे जाते हैं. साथ ही फैंस काफी ज्यादा कमेंट भी करते हैं.

{}{}