Hindi News >>टीवी
Advertisement

कंगाली की कगार पर पहुंचे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के 'दद्दा जी', पाई-पाई को हुए मोहताज

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai सीरियल में दद्दा जी का रोल संजय गांधी ने प्ले किया था. लेकिन अब संजय गांधी की माली हालत खराब है और वो कंगाली की कगार पर पहुंच गए हैं. जानिए एक्टर ने क्या कहा और उनकी इतनी बुरी कंडीशन कैसे हो गई.

ये रिश्ता क्या कहलता है दद्दा जी यानी संजय गांधी
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 12, 2024, 11:42 PM IST

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लंबे वक्त से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. फिर चाहे शो के लीप के पहले के एक्टर्स ही क्यों ना हो. अक्षरा का रोल निभाने वाली हिना खान हो या फिर नैतिक का रोल निभाने वाले करण मेहरा सभी को लोग खूब प्यार करते हैं. लेकिन इन दोनों के अलावा इस शो में एक और किरदार था जो लोगों को काफी पसंद था. ये किरदार दद्दा जी का था. लेकिन क्या आपको पता है दद्दा जी का किरदार प्ले करने वाले संजय गांधी (Sanjay Gandhi) पाई-पाई को मोहताज हैं. इनकी हालत इतनी ज्यादा खराब है कि घर बेचने की नौबत आ गई है.

कंगाली के कगार पर संजय गांधी
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के बड़े ससुर जी का रोल संजय गांधी ने निभाया था. हाल ही में एक्टर ने खुलासा कि वो मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. एक्टर ने कहा कि वो स्ट्रगल कर रहे हैं और एक एक्टर की लाइफ ऐसी ही होती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Gandhi (@sirfsanjaygandhi)

 अमोल काले के फ्यूनरल में गमगीन दिखे सलमान खान, क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे सहित पहुंचे देवेंद्र फडणवीस; देखें PHOTOS

 

20 दिन बाद नहीं दिया कोई काम
संजय गांधी 'झनक' शो का हिस्सा है लेकिन फिर भी तंगी से गुजर रहे हैं. एक्टर ने कहा- 'जब मैं झनक में शामिल हुआ तो मुझे 20 दिन के काम को कहा गया. उसके बाद कहा गया कि आपका ब्रेक होगा और बाद में फिर बुलाया जाएगा. अब 9 महीने हो गए लेकिन वापस नहीं बुलाया गया. ना ही उसकी कोई जानकारी दी गई. मैं अपने ट्रैक का खुलने का काफी वेट किया. मई के बाद से मैंने उनसे नहीं सुना है. अगर मेरी जरूरत नहीं थी तो वो मुझे बता सकते थे. मैं कोई दूसरा प्रोजेक्ट ले सकता था.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Gandhi (@sirfsanjaygandhi)

 'बस मर चुका था पाताल लोक में हूं....' मी टू केस में जेल जा चुके एक्टर का छलका दर्द

नहीं है इनकम का कोई सोर्स
इसके साथ ही एक्टर ने कहा- 'मुझे शहर में खुद को बनाए रखने के लिए जरूरत है. मेरे पास इनकम का कोई सोर्स नहीं है. कोरोना के दौरान मेरी सारी बचत खत्म कर दी थी. मैं अंधेरी में किराए के घर में रहता हूं और किराए के लिए पैसे दोस्तों से उधार ले रहा हूं. मैं मीरा रोड पर अपना घर गिरवी रखने के कगार पर हूं. मुझे पैसों की सख्त जरूरत है.' 

{}{}