Hindi News >>टीवी
Advertisement

आखिर क्यों एक साथ 'ये रिश्ता....' शो से बाहर हुए अरमान-रूही, आपको पता है असली वजह?

Shehzada Dhami और  Pratiksha Honmukhe दोनों शो से बाहर हो गए हैं. इन दोनों को राजन शाही ने एक साथ 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ये बाहर का रास्ता दिखा दिया. लेकिन क्या यही है असली वजह?  

प्रतीक्षा होनमुखे और शहजादा धामी
Stop
Shipra Saxena|Updated: Mar 19, 2024, 04:49 PM IST

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीआरपी में जबरदस्त नंबर वाले शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से जुड़ी बड़ी खबर है. इस शो के दो बड़े सितारों को शो से मेकर्स ने बाहर कर दिया. शो से बाहर करने पर मेकर्स ने इन दोनों सितारों के अनप्रोफेशनल बर्ताव को जिम्मेदार बताया तो वहीं इन सितारों का कुछ और कहना है. जानिए किसने क्या कहा और क्या है पूरा माजरा.

मेकर्स ने कही ये बात
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लंबे वक्त से टीवी पर राज कर रहा है. ये शो राजन शाही का है. जिसे डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया गया है. इस शो से दो अहम किरदार निभाने वाले एक्टर अरमान और रूही को मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखाया. अरमान का रोल शहजादा धामी निभा रहे थे तो वहीं रूही का किरदार प्रतीक्षा होमनुखे प्ले कर रही थीं. शो से बाहर निकाले जाने पर मेकर्स ने बयान भी जारी किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pratiksha Honmukhe (@prati_kshaaa)

 

बयान में कहा गया- 'इन दोनों के अनप्रोफेशनल बर्ताव की वजह से इन्हें शो से बाहर कर दिया गया है.' ये खबर जैसे ही आग की तरह सोशल मीडिया पर फैली तो फैंस हैरान हो गए. 

समंदर किनारे मस्ती करती दिखीं सोनारिका भदौरिया, शादी के 1 महीने बाद शेयर की हनीमून फोटोज और  Video

प्रतीक्षा होनमुखे ने किया ये पोस्ट
शो से अचानक बाहर किए जाने पर प्रतीक्षा ने खुलकर तो कुछ भी नहीं कहा लेकिन बातों ही बातों में इशारा जरूर कर दिया है. प्रतीक्षा ने प्रियंका चोपड़ा के एक पोस्ट को शेयर किया है जिसे उनके जवाब से जोड़कर देखा जा रहा है. एक्ट्रेस का ये क्रिप्टिक पोस्ट है- 'साहस और सच्चाई जानने और उसके साथ खड़े होने से आता है. तभी ये खास है.' हालांकि आधिकारिक तौर पर प्रतीक्षा और शहजादा का कोई बयान नहीं आया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SHEHZADA DHAMI (@the__shehzadaaa)

 

 

आखिर क्या है निकाले जाने की वजह ?
 कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है शहजादा और प्रतीक्षा लंबे वक्त से सेट पर लोगों से बदतमीजी कर रहे थे. उन्हें राजन शाही ने वार्निंग भी दी थी लेकिन दोनों का बर्ताव बिल्कुल भी नहीं बदला था. हालांकि इस शो में विद्दा पोद्दार का रोल निभाने वाली श्रुति उल्फत ने कहा- 'राजन शाही की वार्निंग के बाद भङी दोनों का अनप्रोफेशन बर्ताव जारी रहा. जिसकी वजह से दोनों को शो से बाहर निकाल दिया गया.'

{}{}