trendingNow12366484
Hindi News >>टीवी
Advertisement

आखिर क्यों 'बिग बॉस OTT 3' में सुस्त और सोते हुए दिखते थे नैजी? शो के बाहर आते ही बोले रैपर

Naezy on Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के रैपर नैजी ने बाहर आते ही खुलासा किया है कि आखिर वह क्यों शो में सुस्त और अक्सर सोते हुए दिखते थे. उन्होंने बताया कि इसके पीछे मेडिकल कारण है. मालूम हो, बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी सना मकबूल के नाम रही तो नैजी फर्स्ट रनरअप रहे. चलिए बताते हैं नैजी ने शो से बाहर आते ही क्या कुछ बताया.

बिग बॉस ओटीटी 3 के रनरअप नैजी
Stop
Varsha|Updated: Aug 03, 2024, 04:15 PM IST

'बिग बॉस ओटीटी 3' की विनर सना मकबूल बनीं. वहीं रैपर नैजी ने सबको चौंकाते हुए रनरअप तक का सफर तय किया. शो की शुरुआत 21 जून से हुई थी और फिनाले 2 अगस्त को हुआ. रनर-अप रहे नैजी ने शो से आने के बाद कई सवालों के जवाब दिए. जहां उन्होंने फ्यूचर प्लानिंग के साथ साथ बिग बॉस की जर्नी को लेकर बातचीत की. साथ ही बताया कि आखिर वह क्यों कई बार शो में सुस्त और सोते हुए दिखते थे.

सना मकबूल के जीतने पर रैपर ने कहा, "उसकी जीत मुझे अपनी जीत जैसी लगती है. मैंने अपना सब कुछ दिया और दर्शकों ने मुझे बहुत प्यार दिया. मैं अपनी दवाओं के सेवन के कारण थोड़ा सुस्त था, लेकिन इस मुकाम तक पहुंचना मेरे लिए जीत जैसा लगता है."

नैजी ने भविष्य को लेकर क्या कहा
नैजी ने आगे कहा, "मैं इस जर्नी को अपने लाइफ में पॉजिटिव ग्रोथ की ओर एक कदम के रूप में देखता हूं. लोगों ने मुझे बहुत प्यार किया. उन्हें मेरा रियल साइड पता चला. अब, पीछे मुड़कर नहीं देखना है. मैं बाहर थोड़ा निराश था, लेकिन घर के अंदर, मुझे सभी से बहुत प्यार मिला. अब, मैं बाहर धूम मचाने जा रहा हूं."

क्यों शांत थे नैजी
नेजी बिग बॉस के घर में पूरे समय शांत रहे. अपने शांत स्वभाव के बारे में बात करते हुए, रैपर ने कहा, "मेरे परिवार ने मुझे सिखाया है कि गुस्सा इंसानियत का सबसे बड़ा दुश्मन है. मैं सभी को बताना चाहता हूं कि गुस्से से कुछ भी अच्छा नहीं होता. व्यक्ति को शांत होना सीखना चाहिए."

13 साल की उम्र में पुलिसवाले को दिया धक्का, लगा था लड़की छेड़ने का इल्जाम...ऐसी है 'बिग बॉस' वाले रैपर नैजी की कहानी

 

टॉप 2 में थे नैजी
टॉप 5 में सना मकबूल, कृतिका मलिक, साई केतन राव, नैजी और रणवीर शौरी शामिल थे. फिनाले में सबसे पहले कृतिका मलिक बाहर हुईं और इसके बाद साई केतन राव को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. रणवीर शौरी, जिनके जीत के सबसे ज्यादा चांसेस लग रहे थे. वह भी टॉप 2 से बाहर हो गए.

एजेंसी: इनपुट

Read More
{}{}