Hindi News >>टीवी
Advertisement

'बिग बॉस 17' को लेकर ईशा मालवीय को खटकती है ये बात, एक साल बाद भी होता है पछतावा

Isha Malviya Bigg Boss: बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय काफी चर्चित कंटेस्टेंट रही थीं जो शो के आखिरी पड़ाव तक पहुंची थीं. मगर उन्होंने अब शो करने को लेकर पर उन्हें पछतावा होता है. चलइ बताते हैं आखिर उन्होंने क्या कहा है. 

ईशा मालवीय
Stop
Varsha|Updated: Jul 04, 2024, 07:30 PM IST

'बिग बॉस 17' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस ईशा मालवीय ने खुलासा किया कि कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो को लेकर उन्हें पछतावा होता है. उन्होंने इसकी वजह भी बताई. मालूम हो, शो में ईशा अपने एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक और समर्थ जुरैल के साथ देखा गया था. अक्सर उनके झगड़े हुए तो कभी वह खुद बॉयफ्रेंड के चलते ट्रोल हुईं. अब उन्होंने बिग बॉस शो करने को लेकर पछतावा जाहिर किया है.

उन्हें इस बात का पछतावा हैं कि वह उन स्वार्थी लोगों के साथ रहीं, जो सिर्फ उनका 'इस्तेमाल' कर रहे थे. ईशा ने कहा, "मुझे कई स्वार्थी लोगों के साथ रहना पड़ा, जो मेरा इस्तेमाल कर रहे थे और मुझे उस समय इसका एहसास तक नहीं हुआ. मुझे इन बातों का पछतावा होता है, लेकिन मुझे 'बिग बॉस' में हिस्सा लेने का कोई पछतावा नहीं है. मुझे उन लोगों के साथ दोस्ती या रिश्ते बनाने का पछतावा है, जिन्होंने मेरी रिस्पेक्ट नहीं की और न ही मेरी कीमत समझी."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isha Malviya (@isha__malviya)

ईशा को किस बात का है पछतावा
उन्होंने कहा कि वह डांस-बेस्ड रियलिटी शो में हिस्सा लेना पसंद करेंगी. ईशा ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैं और ज्यादा रियलिटी शो करूंगी, लेकिन अगर यह डांस से जुड़े है, जैसे 'झलक दिखला जा', तो मैं हिस्सा लेना पसंद करूंगी. मैं 6 साल की उम्र से ही डांस कर रही हूं, तो क्यों नहीं?"

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isha Malviya (@isha__malviya)

ईशा ने अभिषेक पर लगाए थे आरोप
बता दें कि ईशा मालवीय ने 'बिग बॉस 17' के घर में अपने एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ एंट्री ली थी. शो में अभिषेक और ईशा के बीच में काफी झगड़े देखने को मिले. ईशा ने अभिषेक पर मारपीट तक के आरोप लगाए, जिन्हें अभिषेक ने खारिज किया.

हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर और चुप हैं रॉकी जायसवाल? 'अक्षरा' ने बता दिया आखिर चल क्या रहा है

ईशा का हो गया ब्रेकअप
ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार दोनों को शो 'उडारियां' में देखा गया था. 'बिग बॉस 17' में ईशा के बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल ने भी एंट्री ली, इसके बाद शो में काफी कुछ ड्रामा देखने को मिला था. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया.

इनपुट: एजेंसी

{}{}