trendingNow11415056
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Urfi Javed Sister Dolly Javed: उर्फी जावेद को पीछे छोड़ने के लिए बहन डॉली जावेद ने पहन ली ऐसी ड्रेस, हॉटलुक देख फैंस हो रहे मदहोश

Dolly Javed: डॉली जावेद एक से बढ़कर एक रिवीलिंग कपड़े पहनकर कैमरे के सामने आ रही हैं और हॉटनेस का ऐसा तड़का लगा रही हैं कि उन्हें देखकर आप भी कहेंगे कि बोल्डनेस में ये भी अपनी बहन उर्फी से कम नहीं है.   

उर्फी जावेद और डॉली जावेद
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 29, 2022, 12:54 AM IST

Dolly Javed Look: अपने ड्रेसिंग सेंस से लोगों के होश उड़ाने वाली उर्फी जावेद की बहन डॉली जावेद (Dolly Javed) भी अपनी बहन की तरह दिन पर दिन बोल्ड होती जा रही हैं. डॉली एक से बढ़कर एक रिवीलिंग कपड़े पहनकर कैमरे के सामने आ रही हैं और हॉटनेस का ऐसा तड़का लगा रही हैं कि उन्हें देखकर आप भी कहेंगे कि बोल्डनेस में ये भी अपनी बहन उर्फी से कम नहीं है. डॉली ने सोशल मीडिया पर व्हाइट कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनकर ऐसी फोटो शेयर की है कि उनके लुक की चर्चा हर तरफ हो रही है.

ब्रालेस होकर पहनी ड्रेस
इस फोटो में डॉली जावेद (Dolly Javed) व्हाइट कलर की रिवीलिंग व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस को देखकर साफ लग रहा है कि डॉली ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है. जिसमें सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dolly Javed (@_dollyjaved)

 

डीपनेक किया फ्लॉन्ट 
डॉली जावेद (Dolly Javed) ने इस ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने डीपनेक फ्लॉन्ट किया. जिसमें डॉली का क्लीवेज साफ दिखा. खास बात है कि डॉली की ये ड्रेस स्ट्रैपी है जिसके साथ वो बालों को ओपन करके लाइट मेकअप में दिखीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dolly Javed (@_dollyjaved)

 

ब्रालाइन पर लगा बड़ा सा कट
डॉली जावेद (Dolly Javed) की इन तस्वीरों में एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए. इस ड्रेस में डॉली की ड्रेस में फ्रंट साइड से ब्रालाइन के पास बड़ा सा कट लगा है. ये कट इतना ज्यादा बड़ा है कि एक्ट्रेस के लुक को हद से ज्यादा बोल्ड बना रहा है. इन तस्वीरों को डॉली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में डॉली के लुक को देखकर फैंस भर-भरकर कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें, डॉली जावेद बोल्डनेस में उर्फी जावेद को कड़ी टक्कर देती हैं. डॉली भी उर्फी की तरह एक से बढ़कर एक किलर फोटोज शेयर कर देती हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

 

Read More
{}{}