trendingNow11215292
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद की ड्रेस में ऊपर तक लगा था कट, चली तेज हवा और खुल गया ज्यादा

Urfi Javed के नए लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. नए लुक में एक्ट्रेस रिवीलिंग गाउन पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ ही अपनी उड़ती हुई ड्रेस को बचाती हुए भी नजर आईं.  

उर्फी जावेद
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 11, 2022, 12:13 PM IST

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद (Urfi Javed) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो कुछ नया ही ड्रामा करती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. एक्ट्रेस मरून कलर की इतनी बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेस पहने स्पॉट हुईं कि उनकी ड्रेस ही उनके जी का जंजाल बन गई. एक्ट्रेस तेज हवा चलने की वजह से अपनी उड़ती ड्रेस को बचाती दिखीं.

पहनी रिवीलिंग गाउन

उर्फी जावेद (Urfi Javed) मुंबई में रेस्टोरेंट के बाहर बेहद रिवीलिंग गाउन पहने दिखीं. एक्ट्रेस ने गाउन के नाम पर कपड़े को शरीर पर इस तरह से लपेटा था कि उनकी ज्यादातर बॉडी शो हो रही थी. एक्ट्रेस की ये ड्रेस ना केवल आगे से रिवीलिंग है बल्कि गाउन बैकलेस भी है.

 

 

गाउन में लगा था ऊपर तक कट

खास बात है कि उर्फी की ये गाउन थाई स्लिट है. जिसकी वजह से एक्ट्रेस की गाउन में ऊपर की तरफ इतना ज्यादा कट लगा हुआ था कि उर्फी तेज हवा की वजह से अपनी ड्रेस को किसी तरह से संभालते दिखीं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

कॉफी डेट की ऑफर

उर्फी ने फैन के साथ सेल्फी खिंचवाई. इसके बाद वो पैपराजी को कॉफी पिलाने की बात कहने लगीं. उर्फी ने कहा चलो आओ कॉफी पिलाती हूं.

रस्सी बांधकर आ गई थीं सामने

इससे पहले उर्फी जावेद का एक और वीडियो काफी चर्चा में रहा. इसमें उर्फी कपड़े को रस्सी की तरह बनाकर उसे बॉडी पर लपेटा हुआ था.

हमेशा पहनती हैं ऐसे कपड़े

आपको बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) इस तरह के कपड़े पहने नजर आई हों. इससे पहले भी उर्फी कई बार इस तरह से कपड़े पहनकर लोगों को चौंका चुकी हैं और कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं. इसके बाद भी उर्फी लगातार सोशल मीडिया पर अपने ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट के वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

 

यह भी पढ़ें- Kruttika Desai Harassed: शूटिंग से लौट रही इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ हुई छेड़छाड़, सड़क के बीचोंबीच रोककर लोग करने लगे ऐसी हरकत​

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक 

Read More
{}{}