trendingNow11360041
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Urfi Javed Video: उर्फी का नया ड्रामा, इस बार सफेद शर्ट से बनाई साइड से पूरी खुली स्कर्ट, कॉलर का बनाया टॉप

Urfi Javed Bold Look: उर्फी जावेद ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट लुक से हर किसी को हैरान कर दिया है. उर्फी ने शर्ट से अपने नए आउटफिट्स तैयार किए हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

Urfi Javed Video: उर्फी का नया ड्रामा, इस बार सफेद शर्ट से बनाई साइड से पूरी खुली स्कर्ट, कॉलर का बनाया टॉप
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 20, 2022, 06:34 PM IST

Urfi Javed Latest Look: फैशन आइकॉन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने नित नए लुक्स को लेकर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से उर्फी जावेद का नया लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. हमेशा की तरह इस बार भी उर्फी ने अपने एक्सपेरिमेंट से हर किसी को हौरान कर दिया है. दरअसल, उर्फी ने इस बार अपने आउटफिट्स एक शर्ट को काट कर बनाए हैं. उर्फी की इस ड्रेस को देखकर यकीन कर पाना मुश्किल है कि ये एक शर्ट के कट आउट्स हैं. 

उर्फी का लेटेस्ट लुक 

उर्फी जावेद के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान ऑल व्हाइट लुक में दिखाई दे रही हैं. साइड से खुली मिनी स्कर्ट में जहां उर्फी बेहद हॉल रही हैं तो वहीं उनका हद से ज्यादा रिवीलिंग टॉप उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने इस दौरान हील्स भी व्हाइट कलर की ही पहनी हुई हैं. 

उर्फी का लिप शेड 

ना लाल, ना गुलाबी, ना महरुन बल्कि उर्फी ने होठों पर लगा लिया नीला रंग और ये देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी कहां रुकने वाले हैं. उन्होंने भी एक के बाद एक ऐसे मजेदार कमेंट किए जिन्हें पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. किसी ने कहा कि क्या उर्फी ने नीले पेन की स्याही पी ली है तो किसी ने लिखा कि लिपस्टिक की जगह इंक लगा लिया है. वहीं एक यूजर ने तो उर्फी को विष कन्या ही बता दिया.

कौन है भला उर्फी का डिजाइनर

अब अक्सर ये सवाल उठता रहता है कि भला उर्फी जावेद के स्टाइल और कपड़ों को कौन डिजाइन करता है. क्योंकि उर्फी जितने अतरंगी कपड़े पहनती हैं उतने कोई नहीं पहनता. इस बार उर्फी का स्टाइल काफी यूनिक ही था. ऐसे में सवाल ये कि आखिर उर्फी का डिजाइनर है कौन. 

उर्फी जावेद और चाहत खन्ना की कैट फाइट 

वैसे हाल ही में ये सवाल खुद उर्फी से ही किया गया था जिसका जवाब पूरी बेबाकी से इस हसीना ने दिया और बताया कि उनके कपड़े चूहे और कुत्ते डिजाइन करते हैं. हालांकि उर्फी ने ऐसा क्यों कहा ये तो उर्फी ही जाने. लेकिन स्टाइल के साथ-साथ उर्फी इस वक्त एक्ट्रेस चाहत खन्ना संग कैटफाइट को लेकर काफी चर्चा में हैं. दोनों की सोशल मीडिया पर जुबानी जंग देखने को मिल रही है.

 ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}