trendingNow11351553
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Urfi Javed Latest: घर में ऐसे कपड़ों में घूमती हैं उर्फी! बोल्ड लुक ने मचाया तहलका

Bold Actress: हद से ज्यादा बोल्ड उर्फी को सभी ने कैमरे के सामने, हॉट और बोल्ड कपड़ों में तो देखा है लेकिन क्या आप जानते हैं कि घर पर उर्फी किस तरह के कपड़े पहनती हैं? हसीना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका होम लुक देखा जा सकता है..  

Urfi Javed Latest: घर में ऐसे कपड़ों में घूमती हैं उर्फी! बोल्ड लुक ने मचाया तहलका
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 14, 2022, 04:17 PM IST

Urfi Javed Bold: आज के समय में ऐसी कई हसीनाएं हैं जिन्हें एक तरह से बोल्डनेस की परिभाषा कहा जा सकता है. उर्फी जावेद (Urfi Javed) के नाम के बिना शायद यह लिस्ट पूरी नहीं हो सकती है. कैमरे पर, उर्फी ने अपनी हर अपीयरेंस से इंटरनेट पर आग लगाई है; उनका हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज और अतरंगी फैशन सेंस हमेशा से ही डिस्कशन का एक टॉपिक रहा है. जब कैमरे के सामने भी उर्फी ने कभी लिहाज नहीं किया तो घर पर उनका ड्रेसिंग स्टाइल कैसा होता होगा? इस हसीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सबके सामने बोल्ड दिखने वाली उर्फी घर पर किस तरह के कपड़े पहनती हैं..

 घर में ऐसे कपड़ों में घूमती हैं Urfi 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वो अपने गर पर बैठी हैं. वीडियो में उर्फी ने मस्टर्ड रंग के पैंट्स पहने हैं लेकिन ऊपर जो टॉप पहना है, उससे फैन्स की नजरें नहीं हट रही हैं. बता दें कि ऐसा लग रहा है कि ये एक प्रमोशनल वीडियो है जिसमें उर्फी किसी खास चीज के बारे में बात कर रही हैं. 

Urfi के बोल्ड लुक ने मचाया तहलका

मस्टर्ड पैंट्स को उर्फी ने एक डीप कट ब्रा के साथ स्टाइल किया है. अजीब से कट वाली इस ब्रा ने उनके लुक को बहुत बोल्ड और सेक्सी बना दिया है. ब्रा के डीप कट की वजह उर्फी की ब्रेस्ट्स का कुछ हिस्सा साफ नजर आ रहा है. पैंट्स और ब्रा वाले लुक में उनका पेट भी नजर आ रहा है. इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और उनके कैजुअल लुक की काफी तारीफ भी की जा रही है. कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. 

ब्लू ड्रेस में उर्फी ने की थीं हदें पार 

बता दें कि इससे पहले उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक रील पेश की थी जिसमें उन्होंने नीली रंग की एक सेक्सी ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस में स्लीव्स पूरी हैं, लेकिन ऊपर की तरफ ये एक ब्रालेट की तरह है और पैरों पर एक तरफ कपड़ा नहीं है जिसकी वजह से उर्फी का लुक हद से ज्यादा बोल्ड हो गया है. उर्फी हर दिन एक नए गेटअप में नजर आती हैं और अपने फैशन सेंस से लोगों को चौंका देती हैं.       

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Read More
{}{}