trendingNow11226577
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Urfi Javed Rain Dance: बारिश में खूब भीगीं उर्फीं, बदन पर लिपटी गीली साड़ी में और भी खिल उठा हुस्न

Urfi Javed Dance in Rain: उर्फी जावेद अपने वीडियो से हमेशा ही सुर्खियां बटोरती रहती हैं. अब ये हसीना मुंबई की बारिश का खूब लुत्फ उठा रही है और भीगी साड़ी में उर्फी जावेद का हुस्न और निखर आया है. 

(फोटो - सोशल मीडिया)
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 20, 2022, 06:51 PM IST

Urfi Javed Video: उर्फी की खूबसूरती के क्या कहने और उस पर उनकी अदाएं मानो सोने पर सुहागा. लेकिन जब खूबसूरती और अदा साथ में नजर आए तो फिर कोई कैसे दिल को संभाले. अब मुंबई की बारिश का मजा ले रही उर्फी ने वही जादू कर दिया है. इस बार उर्फी जावेद (Urfi Javed) मुंबई की बारिश में नहाते हुए नजर आ रही हैं और भीगी साड़ी में उनका हुस्न और भी निखर गया है. 

भीगी जुल्फों पर फिसला फैंस का दिल 

इस वीडियो में उर्फी छाता लिए डांस करती दिख रही हैं कि पलक झपकते उनके कपड़े बदल जाते हैं और वो साड़ी में शानदार अदाएं दिखाती नजर आती हैं. एक तो उर्फी हैं ही खूबसूरत उस पर उनकी भीगी साड़ी और गीली जुल्फें उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी का ये प्यारा सा वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर छा भी गया है. लिहाजा फैंस भी उर्फी पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. उनका ये अंदाज हर किसी को खूब भा रहा है.

बनी रहती हैं लाइमलाइट में

उर्फी जावेद को लाइमलाइट में बने रहना अच्छे से आता है. लिहाजा इस बार उन्होंने बारिश का सहारा लिया और अपनी शरारतों में उन्हें शामिल कर लिया. उर्फी अब अपनी इस वीडियो से खूब चर्चा में हैं और उनका ये अंदाज हर किसी को खूब भा रहा है. 

फैशन के साथ करती हैं एक्सपेरिमेंट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

अब उर्फी के फैशन स्टाइल के बारे में हम क्या कहें. उनका तो हर अंदाज निराला है. हर बार उर्फी फैशन के नाम पर कुछ ऐसा करती हैं कि देखने वाले बस देखते ही रह जाते हैं. कभी बोरी से ड्रेस बना लेती है ये हसीना तो कभी फूलों से. यही वजह है कि उर्फी आज देश ही नहीं विदेशों में भी धमाल मचा रही हैं. हाल ही में विदेशी डिजाइनर ने उर्फी के स्टाइल की तारीफ की तो सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब चर्चा हुई थी.   

यह भी पढ़ेंः Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में Rakhi Vijan नहीं बनेंगी दयाबेन, खुद सामने आकर बताई सच्चाई

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

    

Read More
{}{}