trendingNow11325896
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Urfi Javed Bigg Boss 16: सारी बोल्ड ड्रेसेज पैक करके बिग बॉस के घर चलीं उर्फी जावेद? क्या शो में पार करेंगी सारी हदें

Urfi Javed in Bigg Boss 16: उर्फी जावेद (Urfi Javed), जो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में नजर आ चुकी हैं, अब इस शो के नए सीजन, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में नजर आ सकती हैं..  

Urfi Javed Bigg Boss 16: सारी बोल्ड ड्रेसेज पैक करके बिग बॉस के घर चलीं उर्फी जावेद? क्या शो में पार करेंगी सारी हदें
Stop
Zee News Desk|Updated: Feb 12, 2024, 12:04 PM IST

Urfi Javed Contestant in Bigg Boss 16: रीएलिटी टीवी शोज की काफी फैन फॉलोइंग है और इनमें एक नाम जो जरूर लिया जाता है तो बिग बॉस है. बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16), एक नया सीजन जल्द लॉन्च होने वाला है और इस बात को लेकर कई खबरें और रिपोर्ट्स आ रही हैं कि इस बार शो में कौन से एक्टर्स और सेलेब्रिटीज पार्टिसिपेट करने वाले हैं. जहां कुछ सितारों का नाम कन्फर्म हो गया है वहीं कुछ को लेकर अभी भी कन्फर्मेशन का इंतजार किया जा रहा है. कुछ समय पहले ये खबरें आई थीं कि सोशल मीडिया क्वीन उर्फी जावेद भी इस बार बिग बॉस (Urfi Javed Bigg Boss 16) में नजर आ सकती हैं.. 

सारी बोल्ड ड्रेसेज पैक करके बिग बॉस के घर को चलीं Urfi Javed?

इस बात पर वैसे तो कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई हैं जिनका यह कहना है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) को बिग बॉस के नए सीजन, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के लिए अप्रोच किया गया है और फिलहाल उन्होंने मंजूरी नहीं दी है. आपको बता दें कि उर्फी ने इस बारे में अपनी तरफ से कुछ नहीं कहा है. 

अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हैं उर्फी 

आपको इस बारे में शायद पहले से ही पता होगा कि उर्फी की पहचान उनके बोल्ड और अतरंगी फैशन सेंस से है. कभी सेफ्टी पिन तो कभी प्लास्टिक की पन्नी, उर्फी अतरंगी चीजों को मिलाकर बेहद बोल्ड ड्रेसेज तैयार कर लेती हैं और कैमरे के सामने आकर सभी को चौंका देती हैं. उर्फी ने हाल ही में सेमी-न्यूड फोटो पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने अपनी ब्रेस्ट पर चांदी का वर्क लगा लिया था और बाकी कपड़े नहीं पहने हुए थे. 

उर्फी बिग बॉस के पहले ओटीटी सीजन में नजर आ चुकी हैं और टीवी पर भी उन्होंने काफी काम किया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Read More
{}{}