trendingNow12370647
Hindi News >>टीवी
Advertisement

धर्म की खातिर तोड़ा बॉयफ्रेंड से रिश्ता, ब्रेकअप के 8 महीने बाद एक्ट्रेस ने कर ली गुपचुप शादी? VIDEO देख फैंस हुए कंफ्यूज

Tv Actress: इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से आए दिन किसी की ब्रेकअप की खबरें और रही हैं तो किसी की शादी टूटने की खबर आ रही है. ऐसी ही एक्ट्रेस ये भी हैं, जिनका ब्रेकअप 8 महीने पहले ही हुआ है और अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो दुल्हन बनी नजर आ रही हैं. 

Tv Actress Himanshi Khurana New Video
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 06, 2024, 12:48 PM IST

Tv Actress Himanshi Khurana New Video: पॉपुलर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस' फेम हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस पिछले साल अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में रहती थी. एक्ट्रेस के ब्रेकअप को 8 महीने हो चुके हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को कंफ्यूज कर दिया है. 

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस के मन में एक ही सवाल घूम रहा है कि क्या एक्ट्रेस ने गुपचुप शादी कर ली? दरअसल, हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वे दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं. हिमांशी के इस पोस्ट ने फैंस को हैरान कर दिया है. उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही फैंस कमेंट्स कर उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं और पूछ रहे क्या उन्होंने शादी कर ली? 

दुल्हन बनीं हिमांशी खुराना

हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो साझा किया है उसमें वे नदी के किनारे दुल्हन के लाल जोड़े में सजी हुई दिख रही हैं. साथ ही उन्होंने नाक में नथनी और माथे पर टीका लगा रखा है. साथ ही एक्ट्रेस हाथों में चूड़ा भी भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने हाथों में कलीरे भी पहन रखे हैं और सिर पर पल्लू रखे नजर आ रही है. वीडियो में हिमांशी जिस तरह से पोज दे रही हैं, उससे ऐसा लगता है कि वे किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. 

जब इस पाकिस्तानी एक्टर ने मुमताज के लिए बुक कर लिया था पूरा रेस्तरां, एक्ट्रेस बोलीं- 'मुझे लगा मैं अभी भी...'

वीडियो देख फैंस हुए कंफ्यूज 

साथ ही एक्ट्रेस शूटिंग के लिए दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं. हालांकि, जहां एक और फैंस उनके इस ब्राइडल लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं . वहीं, दूसरी और फैंस के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं कि क्या उन्होंने शादी कर ली है? वीडियो के बैकग्राउंड में हिमांशी ने एक डायलॉग भी ऐड किया है, जिसमें सुनाई देता है, 'वो जहर देता तो पूरी दुनिया की निगाह में आ जाता... तो ये किया कि मुझे वक्त पर दवाई नहीं दी'. 

धर्म के लिए तोड़ा था रिश्ता

वहीं, इस डायलॉग को सुनकर कई यूजर्स और फैंस ये मान रहे हैं कि ये उन्होंने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड आसिम रियाज के लिए लगाया है. बता दें, हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की पहली मुलाकात टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में हुई थी. इसी दौरान दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई. दोनों ने एक दूसरे को 3 साल तक डेट किया, जिसके बाद दोनों पिछले साल 2023 में अपने अलग होने की घोषणा की, जिसके पीछे का कारण एक्ट्रेस ने धर्म को बताया था. 

 
Read More
{}{}