trendingNow12292714
Hindi News >>टीवी
Advertisement

शादी के 9 साल बाद मां बनने वाली है ये टीवी एक्ट्रेस, खास अंदाज में अनाउंस की प्रेग्नेंसी

Drashti Dhami Announces Pregnancy: 'मधुबाला- एक इश्क एक जुनून' और 'गीत- हुई सबसे पराई' फेम टेलीविजन एक्ट्रेस दृष्टि धामी शादी के नौ साल बाद मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने फरवरी 2015 में नीरज खेमका के साथ शादी की थी.

टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की गुड न्यूज
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jun 14, 2024, 02:04 PM IST

Drashti Dhami Announces Pregnancy: फेमस टेलीविजन एक्ट्रेस दृष्टि धामी प्रेग्नेंट हैं. उन्होंने 14 जून को सोशल मीडिया के जरिये खास अंदाज में यह खुशखबरी फैन्स के साथ साझा की. दृष्टि ने बिजनेसमैन नीरज खेमका से फरवरी 2015 में शादी की थी. दृष्टि धामी अपनी शादी के 9 साल बाद मां बनने जा रही हैं और वह इसे लेकर काफी खुश नजर आ रही हैं. दृष्टि धामी ने वीडियो शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी और साथ ही बताया कि उनकी ड्यू डेट अक्टूबर 2024 है. 

दृष्टि धामी (दृष्टि धामी) ने इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए दृष्टि धामी ने कैप्शन में लिखा, ''बहुत दूर नहीं, गैलेक्सी में एक छोटा सा रिबेल हमारी क्रेजी ट्राइब में शामिल हो रहा है. कृपया हमें प्यार, आशीर्वाद, कैशऔर फ्रेंच फ्राइज भेजें.''

स्पेन में वेकेशन मना रहीं मौनी रॉय, सिर पर टोपी और काली-सफेद ड्रेस पहन दिखाईं कातिल अदाएं

दृष्टि धामी  ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया क्यूट वीडियो 
इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में आप देख सकते हैं कि दृष्टि धामी और नीरज खेमका (Neeraj Khemka) एक पोस्टर के साथ खड़े हुए हैं. इस पोस्टर पर लिखा है, 'यह पिंक (यानी बेबी गर्ल) हो सकता है, ये ब्लू (बेबी बॉय) हो सकता है. हम बस इतना जानते हैं कि हमारी ड्यू डेट अक्टूबर 2024 है.'' वीडियो में आप देख सकते हैं कि दृष्टि और नीरज दोनों सफेद टीशर्ट और ब्लू जीन्स पहने हुए हैं. नीरज की टीशर्ट पर लिखा है, 'पापा इन द मेकिंग'. और दृष्टि की टीशर्ट पर लिखा है, 'मम्मा इन द मेकिंग'. 

टेलीविजन सितारों से मिल रही बधाइयां
दृष्टि धामी की इस पोस्ट पर फैन्स और फ्रेंड्स दोनों ने बधाइयां देनी शुरू कर दी है. विक्रांत मैसी ने लिखा, 'बहुत बहुत शुभकामनाएं आप दोनों को.' हिना खान ने लिखा, 'बहुत बहुत बधाई हो आप दोनों को.' रुसलान मुमताज ने लिखा, 'आप लोगों को बधाई. गैंग में नन्हें के शामिल होने का इंतजार कर रहा हूं.' अनीता हसनंदानी, करण टेकर, सुरभि चंदना, अंकिता लोखंडे, करण वी ग्रोवर, करण वाही, दिशा परमार, सुरभि ज्योति और अदिति शर्मा ने भी दृष्टि धामी और नीरज खेमका को बधाई दी है.

कियारा आडवाणी ने मनाया बॉलीवुड में 10 साल पूरे करने का जश्न, फैन्स से बात करते हुए छलक पड़े आंसू

 

वर्कफ्रंट पर दृष्टि धामी
वर्कफ्रंट की बात करें तो दृष्टि धामी आखिरी बार वेब सीरीज 'दुरंगा' में गुलशन देवैया के साथ नजर आई थीं. इसके अलावा वह कई टीवी धारावाहिकों का भी हिस्सा रही हैं, जैसे 'दिल मिल गए', 'गीत - हुई सबसे पराई', 'मधुबाला - एक इश्क एक जुनून' और 'एक था राजा एक थी रानी'.

Read More
{}{}