trendingNow11509770
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Tv Actors: ना कोई सीरियल, ना कोई रियलिटी शो, फिर भी न्यू ईयर पर करोड़ों की लग्जरी गाड़ी खरीद बैठा ये टीवी कपल

Dipika Kakkar Shoaib Ibrahim: प्रेग्नेंसी की खबरों के बाद दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) एक बार फिर से चर्चाओं में छा गई हैं. एक्ट्रेस के पति शोएब (Shoaib Ibrahim) ने महंगी लग्जरी गाड़ी पत्नी को न्यू ईयर के मौके पर गिफ्ट की है.

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 01, 2023, 07:50 AM IST

Shoaib Ibrahim-Dipika Kakkar New Car: कई साल पहले से शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) का टीवी सीरियल बंद हो गया था. दीपिका और शोएब (Shoaib-Dipika Tv shows) दोनों ही कभी-कभी किसी खास मौके के कारण टीवी स्क्रीन पर दिखाई दे जाते हैं लेकिन पॉपुलर स्टार कपल की शान-ओ-शौकत कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. हाल ही में शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने अपनी पत्नी के लिए बिंदास लग्जरी गाड़ी बीएम बीएमडब्लू एक्स 7 गिफ्ट की है. ऐसे में नेटीजन्स का सवाल उठाना तो लाजिमी है कि इन सेलेब्स का खर्चा कैसे चल जाता है. 

दीपिका के लिए शोएब ने खरीबी महंगी गाड़ी 

नए साल के मौके पर टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim New Car) ने 1.4 करोड़ की लग्जरी गाड़ी गिफ्ट की है. एक्टर ने अपनी खुशी को फैंस के साथ शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, 'साल 2022 की जर्नी बेहद अच्छी रही है. सबकी दुआएं साथ रहीं और आज हम यहां खड़े हैं. परिवार के साथ मिलकर इस बड़े से एडिशन को सेलिब्रेट कर रहे हैं. अपनी नई लग्जूरियस कार BMW X7 को घर लेकर जा रहे हैं. यह पल हम सभी के लिए दुआओं, खुशी और हैप्पीनेस से भरा है. दीपिका ये खास तुम्हारे लिए, चीज के लिए मैं शुक्रगुजार हूं.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

बता दें, दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar Marriage) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim Wife) की शादी साल 2018 में हुई थी. दीपिका और शोएब दोनों ने ही 'ससुराल सिमर का' सीरियल में काम करके घर-घर में पहचान बनाई है. इसी सीरियल की शूट के दौरान दोनों एक्टर्स में प्यार हुआ. दीपिका (Dipika Kakkar Tv Shows) पहले से ही शादीशुदा थीं, ऐसे में शोएब का होना उनके लिए मुश्किल था. दीपिका ने लेकिन इसे मुमकिन किया और अपने पहले पति को तलाक देकर शोएब से शादी कर ली. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}