trendingNow12358650
Hindi News >>टीवी
Advertisement

'अफवाहों की वजह से हाथ से निकल जाता बड़ा शो', Bigg Boss 18 में एंट्री की बात पर शोएब इब्राहिम ने तोड़ी चुप्पी

Shoaib Ibrahim on Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में एंट्री की अफवाहों पर शोएब इब्राहिम ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. एक्टर ने सलमान खान होस्टेड शो में हिस्सा लेने की अफवाहों पर कहा है कि इसकी वजह से उनके साथ से बड़ा शो निकल जाता. 

शोएब इब्राहिम
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 29, 2024, 04:49 PM IST

Shoaib Ibrahim on Bigg Boss 18: 'बिग बॉस ओटीटी 3' अभी खत्म भी नहीं हुआ है कि फैंस के बीच 'बिग बॉस 18' को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है. ऐसे में 'बिग बॉस 18' से जुड़ी कई तरह की रिपोर्ट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें शो के ऑन एयर होने की डेट्स से लेकर कंटेस्टेंट्स की डिटेल्स पर बात हो रही है. कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा कि 'बिग बॉस 18' के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) हैं. मगर अब एक्टर ने खुद इसपर चुप्पी तोड़ दी है और सच बताया है. 

क्या 'बिग बॉस 18' का हिस्सा बनेंगे शोएब इब्राहिम?

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim Bigg Boss 18), सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और व्लॉगिंग भी करते हैं. हाल ही में शोएब इब्राहिम ने अपना एक नया व्लॉग शेयर किया है, जहां एक्टर ने कहा- 'यह तो हर सीजन में होता है कि एक ना एक बार मेरा नाम आ ही जाता है कि मैं आ रहा हूं और सबके मैसेज आते हैं. लेकिन इस बात तो पता नहीं जिसने भी यह शुरूआत की है या हुआ है, मुझे नहीं पता.' शो में एंट्री लेने की बात को शोएब इब्राहिम ने महज अफवाह बताया है.   

'उठा के पटक दूंगा...', असिम रियाज की किस बात पर भड़के रोहित शेट्टी, सरेआम सुनाई खरी-खोटी

शोएब के हाथ से निकल जाता बड़ा शो!

शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim Tv Shows) ने आगे कहा- 'मैं हमेशा  बोलता हूं कि कभी ना मत कहो, लेकिन अभी कोई ऐसा प्लान नहीं है कि मैं जाऊं और ना अभी ऐसा कोई प्लान है कि मैं इस सीजन जा रहा हूं.' शोएब ने अपने व्लॉग में बताया- 'मुझे एक प्रोडक्शन हाउस से मैसेज भी मिला, जिसमें पूछा गया कि क्या मैं वाकई बिग बॉस में जा रहा हूं क्योंकि वह मुझे एक शो के लिए कास्ट करने के बारे में सोच रहे थे, फिर मैंने उन्हें बताया कि नहीं मैं नहीं हिस्सा ले रहा हूं और हम शो के बारे में बात कर सकते हैं.'  

ब्रेस्ट कैंसर के थर्ड स्टेज से गुजर रहीं Hina Khan ने कीमोथेरेपी का दिखाया निशान, फोटो शेयर कर बोलीं- 'अच्छा समय...'  

Read More
{}{}