trendingNow11981259
Hindi News >>टीवी
Advertisement

तुनिषा शर्मा के एक्स बॉयफ्रेंड Sheezan Khan की खुली किस्मत, बतौर लीड एक्टर इस शो में आएंगे नजर!

Sheezan Khan को लेकर बड़ी खबर हैं. खबरों की मानें तो शीजान को एक नया शो मिल गया है. इस शो में शीजान लीड रोल में है. इस शो को लेकर शीजान ने खुलकर बात की और शो को लेकर कई बातें बताईं.

शीजान खान को मिला नया शो
Stop
Shipra Saxena|Updated: Nov 27, 2023, 06:00 PM IST

Sheezan Khan New Show: तुनिषा शर्मा को सुसाइड के लिए उकसाने के मामले में शीजान खान का नाम काफी उछला था. जेल से बाहर आते ही शीजान 'खतरों के खिलाड़ी 13' में नजर आए थे. लेकिन अब ऐसी खबर आ रही है कि शीजान के हाथ एक और नया शो लग गया है. इतना ही नहीं वो इस शो में बतौर लीड एक्टर एंट्री ले सकते हैं. 

इस सीरियल में आएंगे नजर
'खतरों के खिलाड़ी' के बाद शीजान खान एक बार फिर से टीवी पर बतौर लीड रोल एंट्री लेने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शीजान खान टीवी शो 'चांद जलने लगा' में नजर आ सकते हैं. इस वक्त इस शो में विशाल आदित्य सिंह और कनिका मान है. इसमें शीजान की एंट्री दूसरे लीड एक्टर के तौर पर हो सकती है. सूत्रों की मानें तो शीजान का सिलेक्शन हो चुका है. इनकी एंट्री से शो में चार चांद लग जाएंगे. 

 

 

क्या कहा शीजान ने?
शीजान खान ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने इस शो के बारे में बात की. शीजान ने कहा- 'मैंने अली बाबा में अपने रोल के लिए लंबे बाल और दाढ़ी वाला लुक रखा था. लेकिन अब ये नई शुरुआत है और मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं है. मैं इस लुक से काफी अटैच था और उसे छोड़ने के लिए तैयार नहीं था. लेकिन वक्त के साथ समझ आया कि इसे छोड़ना और आगे बढ़ना जरूर है. पुरानी चीजें नहीं छोड़ूंगा तो नई चीजों के लिए जगह कैसे बना सकता हूं.'

 

 

 
तुनिषा से था अफेयर
शीजान खान और तुनिषा शर्मा एक दूसरे को डेट करते थे. लेकिन अचानक तुनिषा सेट में अपने मेकअप रूम में जाकर सुसाइड कर लिया. इसके बाद आनन-फानन में तुनिषा को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने तुनिषा को मृत घोषित कर दिया. उसके बाद तुनिषा की मां और शीजान के घरवालों ने एक दूसरे पर खूब आरोप लगाए थे. यहां तक कि शीजान से पूछताछ हुई और कई दिनों तक जेल में भी रहे थे.

Read More
{}{}