trendingNow12267548
Hindi News >>टीवी
Advertisement

25 दिन तक गायब रहे TMKOC के सोढ़ी, अब लौटे घर तो बोले- धीरे-धीरे चीजें ठीक हो रही हैं

TMKOC के Gurucharan Singh का लेटेस्ट बयान वायरल हो रहा है. एक्टर ने बताया कि वो अब कैसा फील रहे है. साथ ही ये भी बताया कि अब उनकी तबीयत कैसी है.  

गुरुचरण सिंह
Stop
Shipra Saxena|Updated: May 28, 2024, 04:52 PM IST

TMKOC Gurucharan Singh: 25 दिन बाद घर वापस लौटने वाले 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) का लेटेस्ट बयान वायरल हो रहा है. एक्टर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि वो अब कैसा फील कर रहे हैं. खास बात है कि 25 दिन गायब होने के बाद जब गुरुचरण लौटे तो उन्होंने अपने बयान में बताया कि वो अध्यात्म की राह पर निकल गए थे. जब उन्हें एहसास हुआ तो वो वापस लौटे.

चीजें ठीक हो रहीं
गुरुचरण सिंह ने टाइम्स नाउ से बातचीत की. एक्टर ने कहा- 'मेरी सेहत अब ठीक है. कुछ दिन पहले मेरे सिर में काफी दर्द हो रहा था लेकिन अब अंडर कंट्रोल है. धीरे-धीरे चीजें ठीक हो रही है. इसके साथ ही गुरुचरण ने बताया कि उन्हें कमजोरी लग रही थी जिसके बाद उन्होंने कुछ दिनों तक इलेक्ट्रॉल भी लिया.'

 

कहां थे 'तारक मेहता' के गुरुचरण सिंह? 25 दिनों में क्या-क्या हुआ, फैमिली से पुलिस जांच तक, जानें हर अपडेट
 

25 दिन तक रहे गायब
22 अप्रैल को गुरुचरण सिंह (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दिल्ली से मुंबई जाने वाले थे. घर पर उन्होंने मुंबई जाने की ही जानकारी दी. वहीं मुंबई में एक दोस्त को भी बताया कि वह आ रहे हैं. एक्टर एयरपोर्ट के लिए निकले जरूर लेकिन मुंबई नहीं पहुंचे. पिता ने फोन किया लेकिन फोन नॉट रीचबल था. कुछ दिन बाद गुरुचरण के पिता ने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई.  करीब 4 दिन बीत जाने के बाद गुरुचरण सिंह की मिसिंग होने की खबरें आने लगीं. 

 

जब हार्दिक पांड्या से पहली बार मिली थीं नताशा स्टेनकोविक, दोस्त से पूछा था- कौन है ये?

इसके बाद एक सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगी. जिसमें एक्टर के RTV बस से नॉर्थ दिल्ली के पीरागढ़ी की ओर जा रहे थे. यहां तक कि एटीएम से पैसे भी निकाले. उसके बाद ऐसी खबरें आने लगीं कि वो फाइनेंशियल दिक्कत में थे. हालांकि परिवार ने इन बातों को झुठलाया. इसके बाद गुरुचरण सिंह सही सलामत खुद घर लौट आए. एक्टर ने बयान में बताया कि वह अपनी मर्जी से दुनियादारी छोड़ अध्यात्म के रास्ते पर निकले थे. जब एहसास हुआ तो वह घर लौट आए.

Read More
{}{}