trendingNow12182189
Hindi News >>टीवी
Advertisement

TMKOC की जेनिफर मिस्त्री ने दी असित मोदी के खिलाफ धरने पर बैठने की धमकी, बोलीं- 'मैंने अल्टीमेटम...'

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की जेनिफर मिस्त्री ने पुलिस को एक अल्टीमेटम दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि टीवी शो निर्माता असित कुमार मोदी के खिलाफ चार्जशीट फाइल की जाए.

जेनिफर मिस्त्री ने वीडियो जारी कर दिया अल्टीमेटम...
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Mar 31, 2024, 11:44 AM IST

 TMKOC Jennifer Mistry: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की जेनिफर मिस्त्री ने पुलिस को एक अल्टीमेटम दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि टीवी शो निर्माता असित कुमार मोदी के खिलाफ चार्जशीट फाइल की जाए. जेनिफर मिस्त्री ने कहा कि मैंने पुलिस को अल्टीमेटम दिया है, फिर उसके बाद मुझे नहीं पता कि मैं क्या करूंगी.

  1. TMKOC Jennifer Mistry: टेलीविजन शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम जेनिफर मिस्त्री द्वारा असित कुमार मोदी (Asit Modi) के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला जीतने के कुछ दिनों बाद एक्ट्रेस शनिवार को मुंबई के पवई पुलिस स्टेशन पहुंची. जेनिफर ने एक वीडियो बयान इंस्टाग्राम के जरिये शेयर किया. जेनिफर ने दावा किया कि TMKOC निर्माता अब आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने असित मोदी के खिलाफ कोई केस नहीं जीता है.
  2. जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) ने वीडियो में कहा, ''वो बोल रहे हैं कि मैं कोई फालतू से वीमेन ग्रुप के पास गई थी और वहां पर ऐसा बोल दिया गया. तो मेरा यह कहना है कि फालतू के वीमेन ग्रुप के पास आपके प्रोड्यूसर इतने महत्वपूर्ण हैं, इतने बड़े प्रोड्यूसर हैं, दो बार सुनवाई के लिए चले गए, सब काम छोड़ के? कमाल है.''
  3. क्या सही में सलमान खान ने करण जौहर की फिल्म 'बुल' से कर लिया किनारा?
  4. जेनिफर मिस्त्री ने वीडियो जारी कर दिया अल्टीमेटम
    जेनिफर मिस्त्री ने वीडियो में आगे कहा कि उन्होंने पुलिस अधिकारियों को असित मोदी के खिलाफ चार्जशीट दायर करने का 'अल्टीमेटम' दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माता के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो वह धरने पर जा सकती हैं. उन्होंने कहा, ''मैंने उनको अल्टीमेटम दिया है कि अगर आपने जल्दी नहीं किया ये चार्जशीट का काम तो मुझे भी नहीं पता मैं क्या करूंगी. हो सकता है, यहां पर जब द्रौपदी मुर्मु जी आ रही हैं, तब मैं धरना लेकर बैठ जाऊं. मैं खुद भी नहीं जानती कि मैं करूंगी.''
  5. Tamannaah Bhatia की हॉरर फिल्म Aranmanai 4 का ट्रेलर आया सामने, रोंगटे कर देगा खड़े
  6. जेनिफर मिस्त्री ने 2023 में छोड़ दिया था शो
    बता दें कि जेनिफर मिस्त्री ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में मिसेज रोशन सोडी का किरदार कई सालों तक निभाया था. उन्होंने 2023 में इस शो को छोड़ दिया था. इसके बाद उन्होंने असित कुमार मोदी, शो के प्रोजेक्ट हेड सोहेल रहमानी और एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ कार्यस्थल पर कथित यौन उत्पीड़न के लिए शिकायत दर्ज करवाई थी. तीनों पर इंडियन पीनल कोड (आईपीसी) की धारा 354 और 509 (किसी महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल) के तहत मामला दर्ज किया गया था.
Read More
{}{}