trendingNow12392652
Hindi News >>टीवी
Advertisement

इस तारीख से शुरू हो सकता है 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो'! पहले गेस्ट का भी हो गया खुलासा

Kapil Sharma के शो को लेकर बड़ा अपडेट हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो सीजन 2' अगले महीने शुरू होने वाला है. यहां तक कि शो के पहले गेस्ट के नाम भी सामने आ गए हैं.

कपिल शर्मा
Stop
Shipra Saxena|Updated: Aug 20, 2024, 11:02 PM IST

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा' को लेकर बड़ा अपडेट है. इस शो को पहली सीजन के ऑफ एयर होने के बाद फैंस बेसब्री से इसके दूसरे सीजन के टेलीकास्ट होने का इंतजार कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये शो अगले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो सकता है. यहां तक कि रिपोर्ट्स में शो की ऑन एयर डेट का भी खुलासा हो गया है. 

21 सितंबर से हो सकता है टेलीकास्ट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा का शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा' 21 सितंबर को स्ट्रीम हो सकता है. हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है. इस बार भी इस शो में सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह और राजीव ठाकुर नजर आएंगे.

 

 

कौन होगा पहला गेस्ट?
'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन के पहले मेहमान 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' की कास्ट होगी. यानी कि शो में रिद्धिमा कपूर, शालिनी पासी, कल्याणी साहा चावला, महीप कपूर, नीलम कोठारी सोनी, सीमा सजदेह और चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे हो सकती है. लेकिन शो में इनसे से कौन आएगा या फिर ये सभी स्टारकास्ट आएगी ये अभी तक क्लियर नहीं हुआ है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

पति निखिल पटेल के धोखे के बाद दलजीत कौर का बड़ा फैसला, बेटे जेडन के साथ अब करेंगी ये काम

सेम ही है शो का फॉर्मेंट

शो से जुड़े सूत्र की मानें को सीजन एक की तरह दूसरे सीजन का फॉर्मेंट भी सेम ही है. हालांकि लोगों को हंसाने के लिए कुछ जरूरी बदलाव जरूर किए हैं. पहला सीजन 13 एपिसोड का आया था जिसने लोगों को खूब इंप्रेस किया था. फिलहाल फैंस इस शो के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में देखना होगा कि कपिल अपने फैंस को इस बार शो के जरिए क्या क्या परोसते हैं. हालांकि इस सीजन के साथ सुनील ग्रोवर 7 साल बाद शो में वापस लौटे थे.

Read More
{}{}