Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss OTT वाले जद हदीद ने फिर किया किस, 2 दिन पहले शुरू हुए इस रियलिटी शो में हुए इंटीमेट

Temptation Island India: बिग बॉस ओटीटी 2 में आए जद हदीद शो में किस को लेकर खूब चर्चा में रहे और अब एक दूसरे रियलिटी शो में उन्होंने को कंटेस्टेंट को कर दिया है किस.

Bigg Boss OTT वाले जद हदीद ने फिर किया किस, 2 दिन पहले शुरू हुए इस रियलिटी शो में हुए इंटीमेट
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Nov 06, 2023, 08:27 PM IST

Temptation Island India Jad Hadid and Nikita Kiss: जद हदीद जब से बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में दिखे तभी से ही काफी चर्चा में हैं. इन दिनों वो एक दूसरे रियलिटी शो टैम्पटेशन आइलैंड इंडिया (Temptation Island India) में नजर आ रहे हैं जो इसी वीकेंड से शुरू हुआ है लेकिन ये क्या 2 दिन पहले ही शुरू हुए इस शो में जद हदीद (Jad hadid) ने ऐसा क्या कर दिया कि वो चर्चा में आ गए. जद ने एक बार फिर कर दिया है किस. जी हा..किस को लेकर ही वो बीबी हाउस में सुर्खियों में आए थे और अभी लव एंड रिलेशनशिप शो टैम्पटेशन आइलैंड में भी किस करके सुर्खियां बंटोर रहे हैं. 

अंकिता संग हुए इंटीमेट
शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमे पहले ही दिन रिश्ते बनते-बिगड़ते दिख रहे हैं. लेकिन सबसे ज्यादा बदलाव देखने को मिल रहा है निकिता में जो घर में आते ही जद के नजदीक आती दिख रही हैं. हैरानी तो ये रही दोनों जकूजी में साथ नहाते दिख रहे हैं और इसी दौरान दोनों बेकाबू हो जाते हैं. इस प्रोमो की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिनमे अंकिता और जद किस करते दिख रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mj حديد (@jadhadid)

इससे पहले बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में जद हदीद और आकांक्षा पुरी ने एक टास्क के दौरान एक दूसरे को किस किया था. तब भी शो से लेकर सोशल मीडिया तक में खूब हल्ला मचा था. ये किस पूरे एक मिनट तक चली तब वीकें का वार में सलमान खान ने भी इनकी जमकर क्लास लगाई थी. लेकिन टैम्पटेशन इंडिया एक लव मेकिंग शो है जिसमे अब कंटेस्टेंट हर हद को पार करते हुए नजर आ जाएं तो कोई हैरानी नहीं. इस शो को करण कुंद्रा और मौनी रॉय होस्ट कर रहे हैं. जिसे जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जा रहा है.

अभिषेक मल्हान की होगी एंट्री
शो में अभिषेक मल्हान की एंट्री भी होने वाली है. हालांकि वो बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा नहीं लेंगे बल्कि शो में बतौर गेस्ट नजर आने वाले हैं. 

{}{}