Hindi News >>टीवी
Advertisement

VIDEO: मांग टीका, नाक में नथ... गोल्डन लहंगे में तेजस्वी प्रकाश का दिखा रॉयल अंदाज

Tejasswi Prakash Royal Avatar: टेलीविजन एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में एक इवेंट में रैंप वॉक किया. इस रैंप वॉक के दौरान तेजस्वी एकदम शाही अंदाज में नजर आया. गोल्डन रंग का लहंगा तेजस्वी प्रकाश पर खूब जंच रहा था. इस ट्रेडिशनल लुक में तेजस्वी प्रकाश किसी राजकुमारी की तरह लग रही थीं.

किसी राजकुमारी की तरह लगीं तेजस्वी प्रकाश
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: May 22, 2024, 12:08 PM IST

Tejasswi Prakash Royal Avatar: टेलीविजन एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अपनी खूबसूरती और फैशन सेंस से हमेशा ही लोगों का दिल जीतती रहती हैं. तेजस्वी वेस्टर्न आउटफिट्स में जितनी ग्लैमरस लगती हैं, उतनी ही खूबसूरत वह इंडियन अटायर में भी लगती हैं. हाल ही में एक इवेंट में तेजस्वी प्रकाश ने लहंगा चोली में रैंप वॉक किया, जिसमें वह बला की खूबसूरत लगीं. तेजस्वी का इंडियन ट्रेडिशनल लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैन्स एक्ट्रेस की तारीफ करे बिना नहीं रह पा रहे हैं.

तेजस्वी प्रकाश Tejasswi Prakash ने इस इवेंट में रैंप वॉक के लिए गोल्डन कलर का जरी वाला लहंगा चोली पहना. तेजस्वी के इस लहंगे की चोली फ्रॉक स्टाइल थी, जो इसे एक अलग ही ग्रेस दे रही थी. चोली की बांह पूरी थीं.  इस गोल्डन कलर के लहंगे में हल्का-सा ब्लू टच था. इस लहंगे-चोली में तेजस्वी प्रकाश किसी राजकुमारी-सी खूबसूरत लग रही थीं.

राखी सावंत को मिल रही जान से मारने की धमकी? Ex हसबैंड रितेश का दावा- 'हम पुलिस को...'

नथ ने लगाए खूबसूरती में चार चांद
तेजस्वी प्रकाश ने इस गोल्डन लहंगा चोली के साथ माथा पट्टी वाला मांग टीका लगाया हुआ था, जो राजस्थानी स्टाइल का था. इसके साथ तेजस्वी ने नाम में बहुत ही प्यारी नथ पहनी थी, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही थीं. एक्ट्रेस ने कान में बड़े-बड़े झुमके पहने थे, जबकि उनका गला खाली थी. तेजस्वी इस रॉयल आउटफिट में रैंप पर बहुत ही कॉन्फिडेंस के साथ चल रही थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

2012 में शुरू हुआ तेजस्वी प्रकाश का करियर
बता दें कि तेजस्वी प्रकाश ने अपने करियर की शुरुआत 2012 में '2612' नाम के शो से की थी. इसके बाद उन्होंने संस्कार, स्वरागिनी, पहरेदार पिया की, रिश्ता लिखेंगे हम नया, कर्ण संगिनी, सिलसिला बदलते रिश्तों का जैसे डेली सोप किए. तेजस्वी को लाइमलाइट रिएलिटी शोज खतरों के खिलाड़ी 10 और बिग बॉस 15 में आने के बाद मिली. इसके बाद टेलीविजन शो नागिन से तेजस्वी प्रकाश और भी ज्यादा पॉपुलर हो गईं. 

कौन हैं वो एक्ट्रेस, जिन्होंने अपनी मां की साड़ी और नथ पहन Cannes 2024 में बटोरीं तारीफें?

करण कुंद्रा संग रिश्ते की शुरुआत
बिग बॉस 15 के दौरान तेजस्वी प्रकाश एक्टर करण कुंद्रा के करीब आईं. शो के दौरान ही दोनों के बीच प्यार हुआ, जो अभी तक बना हुआ है. करण और तेजस्वी को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. दोनों अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते रहते हैं.

{}{}