Hindi News >>टीवी
Advertisement

Naagin 6 के बाद तेजस्वी प्रकाश ने लिया टीवी से ब्रेक, जानें क्या है सच

Tejasswi Prakash को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि उन्होंने टीवी से ब्रेक लिया है. जानिए इस खबर के पीछे का सच क्या है और एक्ट्रेस ने  ऐसा क्या कहा कि इस तरह की खबरों को हवा मिली.  

तेजस्वी प्रकाश
Stop
Shipra Saxena|Updated: May 23, 2024, 04:27 PM IST

Tejasswi Prakash Break: एकता कपूर (Ekta Kapoor) की 'नागिन' (Naagin) बनकर तेजस्वी प्रकाश ने टीवी इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया. लेकिन 'नागिन' के ऑफ एयर होने के बाद से वो स्क्रीन पर दिखाई नहीं दीं. हालांकि उनके फैंस बेसब्री से उनके लौटने का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब जो खबर आ रही है वो उनके फैंस को हैरान कर देगी. ऐसा इसलिए क्योंकि तेजस्वी ने कुछ दिनों का ब्रेक लिया है. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या वो अब टीवी में नहीं दिखेंगी?

जो भी हूं टीवी की वजह से
तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में खुलकर बात की. एक्ट्रेस बीते 12 साल से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं अब अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर काम करना चाहती हूं. मेरा ये मानना है कि कभी भी किसी चीज के लिए नाम मत करो. ये चीज मैंने अपनी लाइफ में सीखी है. इसलिए मैं टीवी को ना नहीं बोल रही हूं क्योंकि मैं आज जो भी हूं उसी की वजह से हूं.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

 

एक ही बात कहकर दोनों बीवियों को पटा ले गए YouTuber Armaan Malik,अब खुली पोल

क्या सही में लिया ब्रेक?
एक्ट्रेस ने आगे कहा- 'मेरा मानना है कि चीजें सही समय पर हो जानी चाहिए. शो से पहचान मिलती है लेकिन अब मैं चाहती हूं कि लोग अब अलग चीज से जानें. इसीलिए मैंने ब्रेक लिया है.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

 

क्या करेंगी बॉलीवुड?
तेजस्वी प्रकाश की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है. 'बिग बॉस 15' के बाद एकता कपूर का शो 'नागिन 6' मिल गया था. जिसके बाद उनकी शोहरत और ज्यादा मिल गई. हालांकि 'नागिन  6' के बाद तेजस्वी ने कुछ वक्त का ब्रेक लिया है. लेकिन ऐसे में सुगबुगाहट हो रही है कि वो फिल्म इंडस्ट्री में हो सकता है कदम रखें या फिर ओटीटी पर. लेकिन अभी तक कुछ भी क्लियर नहीं है.

 

{}{}