Hindi News >>टीवी
Advertisement

तेजस्वी प्रकाश का होली सेलिब्रेशन हुआ शुरू, गालों पर रंग लगाकर विदेश की सड़कों पर करती दिखीं मस्ती, देखें VIDEO

Tejasswi Prakash Holi Celebration: तेजस्वी प्रकाश इन दिनों अपने भाई और दोस्तों के साथ विदेश में मस्ती कर रही हैं. कुछ देर पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर कर बताया कि उन्होंने होली की मस्ती शुरू कर दी है. आप भी देखें तेजस्वी का खास होली सेलिब्रेशन. 

तेजस्वी प्रकाश का होली सेलिब्रेशन हुआ शुरू, गालों पर रंग लगाकर विदेश की सड़कों पर करती दिखीं मस्ती, देखें VIDEO
Stop
Geetu Katyal|Updated: Mar 24, 2024, 05:33 PM IST

Tejasswi Prakash Holi Celebration: 'नागिन' से लेकर 'बिग बॉस' तक, कई सारे कमाल के शो का तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) हिस्सा रह चुकी हैं. उन्होंने हर बार अपने किरदारों को बखूबी निभाकर फैंस का दिल जीता. इन दिनों तेजस्वी विदेश में ट्रिप का आनंद उठा रही हैं. ऐसे में उन्होंने होली को वहीं पर सेलिब्रेट करना शुरू कर दिया है. कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो रंगों से रंगी दिखाई दे रही हैं. फैंस को तेजस्वी का यह अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. 

तेजस्वी प्रकाश का होली सेलिब्रेशन है खास 

काम से ब्रेक लेकर तेजस्वी प्रकाश यूएस में छुट्टियां मना रही हैं. कुछ देर पहले ही एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कैलिफोर्निया की सड़को पर होली खेलती दिख रही हैं. इस दौरान तेजस्वी प्रकाश के साथ उनका भाई और कुछ दोस्त भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस फैंस को भी होली की बधाई देती दिख रही हैं. एक्ट्रेस के होली वाले लुक की बात करें तो वो भी बहुत कमाल दिखाई दे रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वायरल हो गया वीडियो

तेजस्वी प्रकाश के फैन पेज ने जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया, वो मिनटों में वायरल हो गया. हर किसी को एक्ट्रेस का होली वाला अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. ज्यादातर फैंस कमेंट सेक्शन में भी तेजस्वी के लिए लव वाली इमोजी पोस्ट कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'बिग बॉस' के बाद मिला एक्ट्रेस को फेम

 तेजस्वी प्रकाश को 'बिग बॉस 15' में देखा गया था.उन्होंने शो के जीता भी था. इसी के बादे से वो फैंस की फेवरेट बन गई हैं. तेजस्वी और करण कुंद्रा की जोड़ी को एक साथ भी फैंस बहुत पसंद करते हैं. 

{}{}