trendingNow12223349
Hindi News >>टीवी
Advertisement

कहां गायब हुए 'तारक मेहता' के 'सोढ़ी'? पुलिस ने दर्ज किया गुरुचरण सिंह की गुमशुदगी का मामला, सदमे में परिवार

Gurucharan Singh aka Sodhi Missing: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के फेमस रोशन सिंह 'सोढ़ी' के गुमशुदगी की खबरें सामने आ रही है. एक्टर गुरुचरण सिंह के लापता होने की बात सामने आई है. इतना ही नहीं पुलिस ने भी गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया है.

तारक मेहता के रोशन सिंह सोढ़ी
Stop
Varsha|Updated: Apr 26, 2024, 05:31 PM IST

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के फेमस एक्टर से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. शो में रोशन सिंह 'सोढ़ी' का किरदर निभाने वाले एक्टर गुमशुदा हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि गुरुचरण सिंह लापता हो गए हैं. उनके पिता ने पुलिस में बेटे के गुम होने की शिकायत दी है. हालांकि अभी परिवार की ओर से ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है.

'सोढ़ी' के रोल में गुरुचरण सिंह को घर घर में पहचान मिली. वह कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में कई साल तक काम कर चुके हैं. अब 'टाइम्स नाऊ' की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि गुरुचरण सिंह मिसिंग हैं. उन्होंने साल 2020 में TMKOC शो को अलविदा कह दिया था. इसके बाद वह दिल्ली शिफ्ट हो गए थे. शो छोड़ने के बाद से उनके पास कोई काम भी नहीं थी. वह काफी आम जिंदगी जी रहे थे.

गायब हुए 'तारक मेहता' के सोढ़ी
रिपोर्ट में बताया गया कि गुरुचरण सिंह दिल्ली से मुंबई 22 अप्रैल 2024 के लिए निकले थे. उन्होंने अपने एक दोस्त एक्ट्रेस को भी इस बारे में जानकारी दी थी. ऐसे में वह एक्ट्रेस उन्हें एयरपोर्ट से रिसीव करने भी पहुंची थीं. मगर फ्लाइट के समय पर गुरुचरण सिंह एयरपोर्ट पर आए ही नहीं. एक्ट्रेस ने काफी इंतजार किया और फिर घर चली गईं. उन्हें लगा कि गुरुचरण सिंह की फ्लाइट मिस होग ई होगी या फिर कुछ काम आ गया होगा.

नहीं लग रहा था गुरुचरण सिंह का फोन
गुरुचरण सिंह की दोस्त ने घर आकर उन्हें फोन लगाया. मगर नंबर लग नहीं रहा था. 'सोढ़ी' फेम एक्टर का नंबर लगातार 'नॉट रिचेबल' आ रहा था. इसके बाद उन्होंने एक्टर की फैमिली से कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की.

गुरुचरण सिंह के गुम होने से परिवार सदमे में
वहीं दूसरी ओर, गुरुचरण सिंह के मिसिंग होने से एक्टर का परिवार गहरे सदमे में हैं. उन्होंने पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी है. हालांकि अभी भी सिंह कहां और किस हालत में है ये पता नहीं चल पा रहा है. पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है.

दर्द में है 'तारक मेहता' फेम जेनिफर मिस्त्री की फैमिली, ऊपर से नहीं है काम

 

'सोढ़ी' ने क्‍यों छोड़ा 'तारक मेहता'?
'ई-टाइम्स' से बातचीत में एक्टर ने साल 2020 में शो छोड़ने के बाद बातचीत की थी. उन्होंने बताया था कि उनके पिता की सर्जरी होनी है. साथ ही पर्सनल लाइफ में भी कुछ चीजें चल रही है. ऐसे में वह शो कंटीन्यू नहीं कर पा रहे थे. वह ज्यादा इस विषय पर बात भी नहीं करना चाहते थे. मालूम हो, गुरुचरण सिंह के शो छोड़ने के बाद'सोढ़ी' के रोल में दो एक्टर आ चुके हैं.

Read More
{}{}