trendingNow12271068
Hindi News >>टीवी
Advertisement

'सोनू' की सगाई के बाद, 'टप्पू' ने मिस्ट्री गर्ल संग शेयर किया Video; क्या मिल गया है सच्चा प्यार?

Raj Anadkat with Mystery Girl: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'टप्पू' का किरदार निभा चुके राज अनादकट ने हाल ही में सोशल मीडिया पर मिस्ट्री गर्ल के साथ वीडियो पोस्ट किया है. राज अनादकट के साथ मिस्ट्री गर्ल देख लोगों का कहना है कि 'टप्पू' को रियल लाइफ में सच्चा प्यार मिल गया है.

राज अनादकत
Stop
Prachi Tandon|Updated: May 31, 2024, 08:22 AM IST

Raj Anadkat New Video Viral: टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में टप्पू का किरदार निभा चुके  राज अनादकट कई बार अपनी पर्सनल लाइफ के लिए  सुर्खियों का हिस्सा बन चुके हैं. राज अनादकट (Raj Anadkat) का नाम कुछ समय पहले तक सीरियल में बबिता जी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के साथ जुड़ रहा था. नाम ही नहीं, दोनों की सगाई की खबरें भी सोशल मीडिया पर खूब उड़ी थीं. फिर दोनों ही एक्टर्स ने इन अफवाहों को झूठा बताया था. मुनमुन दत्ता (Munmun Duutta) से राज अनादकट का नाम जुड़ना बंद ही हुआ था कि इसी बीच एक्टर ने सोशल मीडिया पर मिस्ट्री गर्ल के साथ वीडियो शेयर कर दिया है. 

हाथों में हाथ थामे मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखे राज अनादकट

राज अनादकट (Raj Anadkat Video) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर रोमांटिक वीडियो शेयर किया  है. वीडियो में राज और उनकी मिस्ट्री गर्ल समंदर किनारे नजर आ रहे हैं. राज अनादतट सफेद रंग की शर्ट में खूब स्टाइलिश दिख रहे हैं. एक्टर ने अपना चेहरा तो वीडियो में दिखाया है लेकिन अपनी मिस्ट्री गर्ल की पहचान को रिवील नहीं किया है. राज अनादकत के वीडियो की शुरुआत एक डायरी की झलक से होती है. जिसपर लिखा है- वह मेरी एंजेल है. और इसके बाद राज और मिस्ट्री गर्ल के बीच कई क्यूट मोमेंट देखने को मिलते हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम राज ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- 'मिलना तेरा लागे कोई जादूगरी.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)

नया अवतार मगर बेमिसाल अंदाज... नई फिल्म लेकर आईं अवनीत कौर, ZEE5 पर देगी दस्तक

फैंस ने लिखे मजेदार कमेंट्स

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के पुराने टप्पू यानी राज अनादकत (Raj Anadkat Tv Shows) का नया वीडियो इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. जहां कुछ लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं कि राज अनादकट कोई रोमांटिक वीडियो सॉन्ग लेकर आ रहे हैं. तो कुछ का कहना है कि राज अनादकट को सच्चा प्यार मिल गया है और जमकर बधाईयां देने में जुट गए हैं. वहीं कुछ इंटरनेट यूजर्स ने कमेंटबाजी करते हुए कहा- 'सोनू खूब रोने वाली है.' अब असल में सच्चाई क्या है, यह तो राज ही बता पाएंगे.  

रिंकू धवन पर बरसीं ईशा मालवीय, बोलीं- 'इनकी खुद की शादीशुदा जिंदगी में बवाल...'
 

Read More
{}{}