trendingNow11360148
Hindi News >>टीवी
Advertisement

TMKOC: हो ही रही है Popatlal की शादी! एक्टर ने खुद किया कन्फर्म, देखें वायरल वीडियो

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah सालों से टीवी पर चल रहा है और इसके सभी किरदारों की स्टोरीज पर लोगों का ध्यान रहता है. अगर आप भी इस शो के फैन हैं तो आपको यह खुशखबरी दे दें कि 'पोपटलाल की शादी' (Popatlal Wedding) होने वाली है और उनकी पत्नी की एंट्री को भी कन्फर्म कर दिया गया है..  

TMKOC: हो ही रही है Popatlal की शादी! एक्टर ने खुद किया कन्फर्म, देखें वायरल वीडियो
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 20, 2022, 07:36 PM IST

Popatlal, जो पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) का एक लोकप्रिय किरदार हैं, अपने फैन्स के लिए एक जबरदस्त खबर लेकर आए हैं. बता दें कि लगभग 14 सालों से टीवी पर चल रहे इस शो के किरदार पोपटलाल (Popatlal), शुरुआत से ही शादी करना चाहते हैं लेकिन अलग-अलग कारणों से उनकी प्रेम कहानी कभी पूरी नहीं हो पाती है. फैन्स भी काफी समय से इस इंतजार में हैं कि पोपटलाल की शो में जल्द शादी करा दी जाए. बता दें कि इस किरदार को निभाने वाले एक्टर, श्याम पाठक (Shyam Pathak) ने अब एक वीडियो में कन्फर्म कर दिया है कि जल्द शो में उनकी पत्नी यानी Mrs. Popatlal की एंट्री होने वाली है..  

हो ही रही है Popatlal की शादी!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) के सभी फैन्स को जानकर खुशी होगी कि शो के आने वाले एपिसोड्स में पोपटलाल की शादी कराई जा सकती है. पिछले कुछ समय में कई एक्टर्स ने शो छोड़ा है और कई रिप्लेस भी हुए हैं. ऐसे में, फैन्स का यह कहना है कि वो चाहते हैं कि शो में कुछ अच्छा हो और पोपटलाल की शादी हो जाए. कहा जा रहा है कि शो में कई नए चेहरे आ सकते हैं और उनमें पोपटलाल की पत्नी भी एक हो सकती हैं.    

एक्टर ने वीडियो में खुद किया कन्फर्म

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें पोपटलाल का किरदार निभा रहे एक्टर श्याम पाठक (Shyam Pathak) ने कहा है कि शो में उनकी शादी होने वाली है. इस शो में नए 'तारक मेहता', सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff) की तारीफ की जा रही है जिसके बाद श्याम पाठक ने कहा है कि प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asitt Kumar Modi) कुछ नए किरदारों को शो में ला रहे हैं और Mrs. Popatlal भी उनमें से एक होंगीं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Read More
{}{}