trendingNow12154947
Hindi News >>टीवी
Advertisement

झूठी हैं मुनमुन दत्ता और टप्पू की सगाई की खबरें, टीम ने जारी किया बयान

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की बबीता जी और टप्पू की सगाई की खबरों पर टीम ने बयान जारी कर दिया है. उनका कहना है कि ये खबरें फेक हैं.

मुनमुन दत्ता और राज
Stop
Shipra Saxena|Updated: Mar 13, 2024, 07:10 PM IST

Munmum Dutta Engaged: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी और टप्पू की सगाई की खबरों से सोशल मीडिया भरा पड़ा है. इन खबरों के आते ही हर कोई इन दोनों को बधाई देने लगा तो किसी का इस खबर पर यकीन करना मुश्किल हो रहा था. इन तमाम खबरों पर अब मुनमुन दत्ता की टीम ने रिएक्ट किया है. साथ ही इस खबर के पीछे का सच भी बताया.

झूठी है खबर
फैंस उस वक्त हैरान हो गए जब तेजी से मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) और जेठालाल के बेटे टप्पू की सगाई की खबरों ने जोर पकड़ा. इन खबरों के जोर पकड़ने के बाद हर कोई इन दोनों सेलेब्स के रिएक्शन का वेट कर रहा था. इस खलबली मचाने वाली खबर पर अब मुमनुन दत्ता की टीम ने रिएक्ट किया है. उन्होंने इस खबर को झूठा बताया है. 

 

क्यों 37 की उम्र में भी 'तारक मेहता' की 'बबीता जी' हैं कुंवारी? जेठालाल ही नहीं, फैंस की भी जान हैं मुनमुन दत्ता

9 साल की उम्र का फासला
ये खबर इसलिए भी हैरान करने वाली है क्योंकि बबीता जी और टप्पू के बीच उम्र का 9 साल का फासला है. बबीता जी यानी कि मुनमुन दत्ता 36 साल की हैं तो वहीं टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर राज अनादकट महज 27 साल के हैं. यानी कि उम्र में एक्ट्रेस 9 साल बड़ी हैं.इस खबर के वायरल होते ही फैंस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जे'ठालाल तो कहेगा- अपना टप्पू तो आंटी लवर निकला.' दूसरे ने लिखा-जेठालाल बोलेगा- 'बबीता जी आप ऐसा नहीं कर सकती मुझे भरोसा था.' तीसरे लिखा- 'टप्पू बेटा ये मस्ती है ना.'

दोनों नहीं है शो का हिस्सा

खास बात है कि मुनमुन और राज 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो का अब हिस्सा नहीं हैं. दोनों ने ही काफी वक्त पहले शो को छोड़ दिया था. जब से इन दोनों ने शो को छोड़ा है तब से, इन दोनों ने अफेयर की खबरों को हवा मिली. यहां तक कि कुछ वक्त पहले ये दोनों साथ में विदेश भी घूमने गए थे. उस वक्त की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. तब से लोग इन दोनों के अफेयर के कयास लगाने लगे थे.

 

Read More
{}{}