trendingNow11997903
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन को छोड़ इस किरदार की करा दी एंट्री, जेठालाल ने कर दिया तलाक का ऐलान!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल अब इतने नाराज हो चुके हैं कि गुस्से में उन्होंने ये तक कह दिया है कि वो दया से तलाक ले लेंगे.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन को छोड़ इस किरदार की करा दी एंट्री, जेठालाल ने कर दिया तलाक का ऐलान!
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Dec 06, 2023, 11:43 PM IST

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ना जाने क्या हो रहा है. यहां होना कुछ होता है और हो कुछ और जाता है. इंतजार तो हर किसी को था कि इस दिवाली दयाबेन आ ही जाएगी और गोकुलधाम सोसायटी फिर से गुलजार हो जाएगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. सभी के सपने धरे के धरे रह गए. ना तो दयाबेन लौटीं और ना ही दर्शकों की मुराद ही पूरी हुई. तो बस फिर क्या था लोगों का गुस्सा सांतवे आसमान पर जा पहुंचा. लेकिन सबसे ज्यादा बिफर गए जेठालाल.

यूं तो अब तक जेठालाल काफी शांत रहते हैं लेकिन इस बार उन्हें भी ऐसा गुस्सा आया कि आव देखा ना ताव और डंडा लेकर लगा दी दौड़ सुंदरलाल के पीछे. हालांकि हमेशा की तरह सुंदरलाल बहाना बनाकर इस मामले से तो बच निकला लेकिन जेठालाल ने ठान ली है कि वो किसी भी तरह या तो दया को लाकर रहेगा या फिर उसे तलाक दे देगा. जी हां....तलाक, जो जेठालाल दया से प्यार करता है वो अब उसे तलाक दे देगा. अगर दया जल्द से जल्द गोकुलधाम नहीं लौटी तो. 

दयाबेन को छोड़ करा दी इस किरदार की एंट्री
खास बात ये है कि हर किसी को इंतजार तो था दयाबेन का लेकिन उनकी नहीं बल्कि दूसरे किरदार की एंट्री अब शो में होने जा रही है. काफी समय से रोशन भाभी शो में नहीं दिखीं हैं लिहाजा अब इस किरदार को वापस लाया जा रहा है. रोशन भाभी का रोल अब निभाएंगी एक्ट्रेस मोनाज मेवावाला, जो इस रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और इस शो से उन्हें काफी उम्मीदें हैं. वो अब जेनिफर बंसीवाल को रिप्लेस कर रही हैं. जिन्होंने मार्च में ही शो को अलविदा कह दिया था. जाते जाते उन्होंने असित मोदी के खिलाफ जमकर ऐसे आरोप लगाए थे जिनकी चर्चा खूब हुई थी. ये मामला कोर्ट में भी चल रहा है.  
   

 

Read More
{}{}