trendingNow11482627
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Munmun Dutta Angry: अवॉर्ड शो में पहुंचीं बबीता जी हुईं गुस्से से लाल, लगाई क्लास; बोलीं- पीछे से कमेंट करना बंद करें

Munmun Dutta News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी जब भी कहीं स्पॉट होती हैं तो काफी चीयरफुल मूड में सबसे मिलती हैं लेकिन बीती रात एक इवेंट में वो थोड़ी खफा-खफा सी दिखीं. नतीजा वो अपनी भड़ास मीडिया पर भी निकालती दिखीं.  

मुनमुन दत्ता (फोटो - सोशल मीडिया)
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 12, 2022, 03:54 PM IST

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Munmun Dutta: पिछले 15 सालों में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी के किरदार में नजर आ रहीं मुनमुन दत्ता आज काफी चर्चित नाम बन चुका है. लोग उन्हें इस किरदार में खूब पसंद करते हैं यही वजह है कि सोशल मीडिया पर अब उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. रविवार की रात इंडियन टेलीविजन अवॉर्ड (Indian Television Awards) में मुनमुन दत्ता भी पहुंचीं जहां वो हमेशा की तरह काफी ग्लैमरस लुक में कहर ढाती दिखीं लेकिन लुक से ज्यादा वो किसी और वजह से चर्चा में आ गई हैं.   

गुस्से में क्यों नजर आईं मुनमुन 
मुनमुन दत्ता यूं तो हर जगह हैप्पी मूड में ही स्पॉट होती रहती हैं लेकिन बीती रात वो थोड़ी उखड़ी-उखड़ी दिखी. खासतौर से तब जब वो मीडिया को बाइट देने आईं. कैमरों के सामने बात करते हुए अचानक से मुनमुन गुस्से में आ गईं. उन्होंने कहा-  ‘कि ये जो पीछे से कमेंट करते हैं जो सुनाई देता है बाद में उनकी वीडियो में वो भी जरा कमेंट करना बंद करें. बेहूदा जो पीछे से कमेंट करते हैं.’

इस वीडियो से साफ है कि मुनमुन मीडियावालों से कुछ परेशान सी हैं. यही वजह है कि जब उनका सामना फोटोग्राफर्स से हुआ तो अपनी भड़ास निकालने में उन्होंने कोई कमी नहीं छोड़ी. वहीं अब कुछ यूजर्स बबीता जी को सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं तो कुछ पब्लिकली ऐसे बिहेव करने पर उनकी क्लास भी लगा रहे हैं. 

यूरोप टूर बीच में छोड़कर लौटीं मुनमुन दत्ता
कुछ समय पहले ही मुनमुन दत्ता यूरोप घूमने गई थीं लेकिन वहां एक्सीडेंट के बाद उनके पैर में चोट आई जिसके चलते उनकी ट्रिप अधूरी रह गई और उन्हे वापस इंडिया भेज दिया गया. हालांकि एक्सीडेंट से पहले वो स्विटजरलैंड घूम चुकी थी जिसकी कई तस्वीरें भी उन्होंने शेयर की थी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}